BREAKING NEWS
गांधी भवन पर हुई महिला कांग्रेस की बड़ी बैठक,.. <<     MP में अब गोबर के उत्पाद को भी मिलेगा रोजगार,.. <<     REPORT : आम आदमी पार्टी चलाएगी नीमच जिले में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : फेसबुक पर सस्ते डीजी जनरेटर सेट बेचने का.. <<     KHABAR : महारानी लक्ष्मी बाई शासकीय कन्या उच्चतर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय साहित्य परिषद् जिला नीमच ने.. <<     KHABAR : खेड़ापति हनुमान मंदिर जावद रोड नयागांव पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : मालवा की लालमाटी नीमच में जुटे सैंकड़ों.. <<     KHABAR : 300 से अधिक माताओं व कन्याओं ने जिले में सुख.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भू अभिलेख शाखा से जारी आंकड़ों ने चौंकाया,.. <<     NEWS : ब्रह्माकुमारी सेवा केंद्र प्रताप नगर पर.. <<     KHABAR : पोरवाल समाज समिति नीमच के निर्वाचन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम बड़ोदिया बुजुर्ग और.. <<     BIG NEWS : राजस्थान की निम्बाहेड़ा थाना पुलिस और.. <<     BIG BREAKING NEWS: अब रविवार को भी खुलेंगे स्कूल, आखिर.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 21, 2024, 3:11 pm
KHABAR : शहर की साहित्यिक, सांस्‍कृतिक एवं सामाजिक संस्‍था कृति चंबल के पानी की मांग को लेकर निकालेगी रैली, जन-जन से की सहभागिता की अपील, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। शहर की साहित्यिक, सांस्‍कृतिक एवं सामाजिक संस्‍था कृति चंबल के पानी की मांग को लेकर 22 जून को शहर में रैली निकालेगी और जिले के जनप्रतिनिधियों से नीमच शहर को चंबल का पानी दिए जाने की मांग को पूरजोर तरीके से रखेगी। कृति की रैली में 25 से अधिक संस्‍था व संगठनों के सदस्‍य भी शामिल होंगे।
कृति अध्‍यक्ष इंजीनियर बाबूलाल गौड़, सचिव महेंद्र त्रिवेदी व प्रचार सचिव एडवोकेट कृष्‍णा शर्मा ने बताया कि जिले की अग्रणी संस्‍था कृति साल 2006 से नीमच शहर को चंबल का पानी दिए जाने की मांग को निरंतर पूरजोर तरीके से उठा रही है लेकिन अब तक इस मांग को राज्‍य सरकार ने पूरा नहीं किया है। वर्तमान में राज्‍य सरकार ने चंबल नदी (गांधी सागर) से जलापूर्ति की योजना बनाई है, इस योजना में नीमच जिले के ग्रामीण क्षेत्रों को शामिल किया है लेकिन जिला मुख्‍यालय नीमच सहित अन्‍य नगरीय निकायों को योजना से वंचित रखा गया है और उन्‍हें चंबल का पानी नहीं दिया जा रहा है। इसी को देखते हुए नीमच को चंबल का पानी दिए जाने की मांग को लेकर कृति 22 जून को रैली निकालेगी। यह रैली 22 जून (शनिवार) को शाम 5 बजे शहर के भारत माता चौराहा से शुरू होकर पुस्‍तक बाजार, जाजू बिल्डिंग, तिलक मार्ग, घंटा घर, नया बाजार, बारादरी, फव्‍वारा चौक, पटेल प्‍लाजा, कमल चौक, टैगोर मार्ग होते पुनरू भारत माता चौराहा पहुंचेगी, जहां चंबल के पानी की मांग को लेकर एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा जाएगा। रैली में शहर की 25 से अधिक संस्‍थाओं व संगठनों के पदाधिकारी व सदस्‍य हिस्‍सा लेंगे।
अध्‍यक्ष श्री गौड़ व प्रचार सचिव श्री शर्मा ने शहर के नागरिकों, संस्‍था व संगठनों के पदाधिकारियों व सदस्‍यों से अधिक से अधिक संख्‍या में रैली में शामिल होने की अपील की है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE