BREAKING NEWS
KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : राजस्थान की निम्बाहेड़ा थाना पुलिस और.. <<     NEWS : निम्बाहेड़ा कस्बे की आदर्श कॉलोनी और पंजाब.. <<     KHABAR : रतलाम की घटना के बाद भी पुलिस ने नगर में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : चना कांटा में आई गिरावट, मूंग दाल में भी.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     BIG UPDATE: नीमच जिले के अपराध और एसपी अंकित जायसवाल,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीपा क्षत्रिय दर्जी समाज ने मनाई पीपा जी.. <<     KHABAR : भादवामाता में बालाजी मंदिर पर हुई कलश.. <<     KHABAR : महावीर जन्म कल्याणक महोत्सव के तहत हुई.. <<     NEWS : शहर में हुई बाईक चोरियों का खुलासा,.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में हादसा, अनियंत्रित ट्रक की.. <<     NEWS : बेगूं एसडीएम के आदेश पर रावत भाटा पुलिस ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शासकीय माध्यमिक विद्यालय भदवा में कक्षा.. <<     VIDEO NEWS: नीमच जिले में खाना बनाते समय हुआ बड़ा.. <<     KHABAR : शिवानी गुर्जर ने बनाई कक्षा पांचवी में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 8, 2022, 5:08 pm
BIG NEWS : 19 साल की लड़की और पवन बैरागी, जब सहेली के माध्यम से आई संपर्क में तो हुआ प्यार, जैसे ही पहुंची हेमंत के घर तो युवक बना हैवान, फिर अश्लील वीडियो के दम पर दोस्तों ने भी बारी-बारी से खेला ये गंदा खेल, पढ़े खबर

Share On:-

आगर मालवा। जिले में एक 19 साल की लड़की के साथ डरा धमकाकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना में पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

दरअसल एक साल पहले पीड़िता का उसकी सहेली के माध्यम से पवन बैरागी नामक युवक से परिचय हुआ, युवक ने पहले युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया उसके बाद अपने दोस्त हेमंत सिसौदिया के कमरे पर मिलने बुलाया, जहां युवती के कमरे में जाने के बाद हेमंत ने बाहर से दरवाजा बंद किया।

पवन ने पीड़िता को डराया की अब दरवाजा तभी खुलेगा, जब वह उसकी सब बात मानेगी और उसके साथ डरा धमकाकर जबरदस्ती की और उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया। युवक ने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी के सहारे कई बार पीड़ित से रेप किया।

बात यहीं खत्म नही हुई युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने एक अन्य दोस्त राजेश राठौर से भी युवती के साथ दुष्कर्म करवाया और उसका भी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। धीरे-धीरे युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित को अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा, लेकिन जब युवती ने मना कर दिया, तो तीनों युवकों ने उसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया।

जब युवती के परिजनों को इसकी जानकारी लगी, तब युवती ने अपने पिता के साथ जाकर तीनों युवकों की करतूत पुलिस को बताई, पीड़िता की आपबीती के आधार पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज है।

आगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने घटना को गम्भीरता से लेते हुए तत्परता दिखाई और आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया। मामले में 2 आरोपियों को पुलिस अब तक गिरफ्तार कर चुकी है, वहीं तीसरे आरोपी की तलाश जारी है, एसपी ने बताया कि आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की जा रही है, ताकि इन्हें दंड मिल सके। 
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE