BREAKING NEWS
KHABAR : केडी गेट से इमली तिराहा तक धार्मिक स्थलों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एसडीएम ने किया छाया चित्र प्रदर्शनी का.. <<     KHABAR : जिला तैराकी संघ पदाधिकारियों ने की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पटियाल के मोडेश्वर महादेव में 9.. <<     KHABAR : नीमच सिटी के डॉ. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर मीना की अध्यक्षता में रबी 2023-24 एवं.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय कलामन्दिर संस्था भोपाल का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल स्मृति पांच दिवसीय.. <<     KHABAR : आरटीआई एक्टिविस्ट रमाकांत कौरव को मिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एसबीआई बैंक शाखा सिंगोली के प्रबंधक.. <<     KHABAR : श्री अग्रेसन सोश्यल ग्रुप ने किया 3 दिनी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सागर में धामोनी वाले बाबा का सालाना उर्स.. <<     MANDI BHAV : आवक कम होने की वजह से चना के दामों में रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 21, 2022, 1:30 pm
KHABAR : भ्रष्टाचार की नई इबारत लिखने की हो चुकी है स्क्रिप्ट तैयार, न कोई दल न कोई नेता सब मिलकर लिखेंगे शहर बेचने की नई कहानी- एडवोकेट अमित शर्मा, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। नीमच नगरपालिका हमेशा से ही अपने कारनामों को लेकर विवादों में रही है । नगर पालिका परिषद नीमच का गठन होते ही अध्यक्ष पद के लिए होने वाला चुनाव चर्चा का विषय बन गया था। जिस प्रकार से कांग्रेसी पार्षदों ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के पक्ष में वोटिंग की थी। उससे यह स्पष्ट हो गया था कि नीमच नगर पालिका परिषद में भ्रष्टाचार की नई इबारत लिखने की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है और अब नीमच नगर पालिका भू माफियाओं के हाथ की कठपुतली बन नीमच शहर की बेशकीमती भूमियों को खुर्द बुर्द करने का खेल शुरू हो चुका है। उक्त आरोप पूर्व पार्षद एडवोकेट अमित शर्मा ने लगाए। 

पूर्व पार्षद अमित शर्मा ने कहा कि जनहित की आड़ में दोनों ही प्रमुख दलों से जुड़े नेताओं ने अपने हितों को साधने के खेल शुरू कर दिया है । कुछ जो पहले कांग्रेसी थे, अब भाजपा में जाकर अपने अधूरे काम पूरे करवाने की जुगत में लगे हैं। वहीं भाजपा से जुड़े कुछ भूमाफिया अब यह समझ चुके हैं कि उनके मंसूबे भी अब जल्द पूरे होने वाले हैं। सत्ताधारी पार्टी से जुड़े कुछ लोग जिन्होंने अवैधानिक रूप से नगरपालिका परिषद की भूमियों पर कब्जा कर रखा है वह अपने रसूख एवं पैसों के बल पर अपने काले कारनामों को सफेद चादर उड़ाने में लगे हैं । यह जो लोग हैं इन्हें शहरहित से किसी प्रकार का कोई मतलब नहीं है। इनके राज में जनता चाहे बंगला बगीचा जैसी समस्या में उलझी रहे या लीज नवीनीकरण के लिए दर-दर भटकती रहे इससे इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

एडवोकेट शर्मा ने आगे कहा कि नई परिषद के गठन के बाद से ही शहर मूलभूत सुविधाओं जैसे साफ-सफाई, सड़कें एवं नियमित पेयजल सप्लाई के लिए तरस रहा है। वहीं इन नेताओं ने कुर्सी पर काबिज होते ही शहर की बेशकीमती जमीनों पर अपनी नजर गड़ा दी है। अभी तो परिषद की मात्र दो बैठके ही हुई है जिनमें ही इनकी मिली जुली सरकार ने कई विवादित प्रकरण पास कर दिए हैं। जिससे यह स्पष्ट है कि अब शहर की रखवाली करने वाला कोई नहीं बचा है। सब मिलजुल कर इस शहर को लूटने की नई दास्तान लिखने की तैयारी कर चुके हैं। जिनके ऊपर शहर बचाने की जिम्मेदारी है वह लिफाफों के बोझ तले दबे हुए नजर आ रहे हैं या फिर वह भी इनकी आड़ में अपने आड़े टेढ़े काम साधने में लग गए हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या जिन्हें शहर की रखवाली की जिम्मेदारी सौंपी है वह शहर बचा पाएंगे या वह ही हमारे शहर को बेच देंगे।   
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE