BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला न्यायालय नीमच के नव निर्मित 20 कोर्ट.. <<     Lok Sabha Elections 2024 : जीतू पटवारी ने कहा ‘ख़तरे में है.. <<     MP Board Result: इस स्कूल के सभी बच्चे बोर्ड परीक्षा.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता को लेकर वृहद अभियान एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : चना दाल के दाम में आई तेजी, काबुली चना में.. <<     BIG NEWS : भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सांसद सुधीर.. <<     NEWS : आरनी में घाटी के श्याम मंदिर पर पांच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस की मंडलम और.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की दलौदा थाना पुलिस और अवैध.. <<     KHABAR : भाजपा कार्यालय तपोभूमि पर होगा नीमच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दो चरणों के मतदान के बाद समाजसेवी लालवानी.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर की साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 26, 2022, 3:58 pm
KHABAR : क्या फिर नीमच नगरपालिका में शुरू होने वाला है कमीशनखोरी और भूमाफियाओं का खेल, आमजन के बीच बना चर्चा का विषय- अमित शर्मा, पढ़े अब्दुल अली ईरानी की खबर  

Share On:-

नीमच। नीमच नगरपालिका हमेशा से ही अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रही है। जिस प्रकार से लंबे समय से नीमच नगर पालिका में कमीशनखोरी और भ्रष्टाचारी का खेल चलता रहा है क्या फिर नीमच नगर पालिका उसी ढर्रे पर आने वाली है या फिर इस बार चुने हुए जनप्रतिनिधियों की नजर कहीं और होगी यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। उक्त आरोप नीमच नगर पालिका के पूर्व पार्षद एडवोकेट अमित शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लगाए। 

एडवोकेट शर्मा ने आगे बताया कि उड़ती-उड़ती खबर यह है कि जब 2 साल तक नीमच नगरपालिका प्रशाशक के द्वारा चलाई गई तब कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार पर कुछ लगाम लगती नजर आई थी। परंतु पुनः नगर पालिका का गठन होने के बाद अब फिर नीमच नगर पालिका में कमीशन खोरी के नाम पर बंदरबांट का खेल शुरू होने वाला है ! नीमच नगर पालिका में कंसलटेंट नियुक्त करने के नाम पर भी पहले कई बार कमीशन खोरी का आरोप लग चुके हैं वही पूर्व परिषद में भी कमीशन खोरी की शिकायत लोकायुक्त और ईओडब्ल्यू में पेंडिंग पड़ी है उससे पहले परिषद में पेयजल परिवहन एवं पेवर ब्लॉक टाइल के नाम पर कमीशन का बड़ा खेल खेला गया था।  वही नीमच नगर पालिका परिषद में पार्षद के पद पर रहते हुए कुछ भू माफियाओं ने नीमच नगर पालिका की जमीनों पर कॉलोनी काट दी और उसे पड़ पर बैठे जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ मिलीभगत कर उसे ठिकाने लगा दिया। 

आगे शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से चुनाव के पुरुष राजनीति दलों के लोग इमानदारी का ढोंग रचाते हैं और कुर्सी पर बैठते हैं वह अपनी इमानदारी की क़समों को भूल शहर और परिषद को बेचने का खेल शुरू कर देते हैं क्या वह खेल फिर से नगरपालिका में शुरू होने वाला है यह आमजन के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है ! जिस प्रकार से एक दूसरे के घोर विरोधी बनने वाले प्रमुख दल कुर्सी पर बैठने के बाद मिलीजुली सरकार चलाकर नूरा कुश्ती करते हैं यह आम जन समझ चुका है और उसे अब यह समझ आ चुका है कि कुर्सी पर चाहे कोई भी बैठे जो होता था वह ही होगा और आम जनता हमेशा की तरह ठगी जाएगी । 
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE