BREAKING NEWS
KHABAR : आगामी लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चुनाव सामग्री वितरण एवं वापसी दलों का.. <<     KHABAR : ब्राम्हण समाज के आराध्यदेव भगवान परशुराम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी के इस संसदीय क्षेत्र में 13 मई को होगा.. <<     BIG NEWS : नीमच-निम्बाहेड़ा फोरलेन और नयागांव चेक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुक बधिर दिव्यांग एकादश एवं प्रशासन.. <<     KHABAR : जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : देवास संसदीय क्षेत्र-21 के लिए देवास,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- स्वीप गतिविधियों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर में लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता पर ज्ञानोदय के नुक्कड़.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को पीले.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले सीतामऊ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 14, 2022, 4:14 pm
KHABAR : शारावि महाविद्यालय में जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष का पद ग्रहण समारोह संपन्न, अश्विन सोनी ने ग्रहण किया पदभार, पढ़े शब्बीर बोहरा की खबर  

Share On:-

मनासा। स्थानीय शारावि महाविद्यालय में एक समारोह में विधायक माधव मारू की विशेष उपस्थिति में जन भागीदारी समिति के अध्यक्ष का पद ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। 

समारोह को संबोधित करते हुवे जन भागीदारी समिति के अध्यक्ष अश्विन सोनी ने कहा कि विधायक मारू के सहयोग से क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो के साथ जनभागीदारी समिति द्वारा बेहतरीन सुविधाएं जुटाते हुवे महाविद्यालय के सर्वांगीण विकास की इबारत लिखी जाएगी। विद्यार्थियों को अध्ययन में कोई अड़चन नही आने दी जाएगी। बेहतरीन अध्यापन कार्य, संस्कार संस्कृति के साथ प्रतिभाएं रावि महाविद्यालय का नाम रोशन करेगी।

विधायक माधव मारू ने मुख्य अतिथि के रूप में अपने उद्बोधन में उपस्थित छात्र छात्राओं को कहा कि पढ़ाई में किसी भी प्रकार की कोताही नही बरते क्योंकी असफलता ही सफलता का द्वार खोलती है। इसका बेहतरीन उदाहरण इसी महाविद्यालय के छात्र रहे रविकांत चौधरी है जिन्होंने भारतीय वायु सेना में प्लाइंग आफिसर के पद पर चयन होने से पहले कितनी ही परीक्षाएं दी पर सफल नही हुवे पर अपने मन और समर्पण के साथ लक्ष्य को पाने के लिए अपने हौसले को बनाये रखा और आज परिणाम सामने है। मेरा पूरा प्रयास है कि क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर सुविधा विद्यर्थियों को मिले सीएम राइस स्कूल के साथ ही कुंडला और चंद्रपूरा में प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योंजना पीएमश्री योजना के तहत स्कूल की मंजूरी हुई है। पीएम स्कूलों में उच्चस्तरीय शिक्षा की सुविधाएं विद्यार्थियों को मिलेगी। मेरे द्वारा मनासा विधानसभा के विकास के लिए कोई कसर नही छोड़ी जाती है । जिले में मिले बजट से आधा बजट की राशि मनासा विधानसभा के लिए  आरक्षित कर ली जाती है। वो राशि किसी भी तरह लेना हो में ले लेता हूं।

कार्यकम को जिला भाजपा उपाध्यक्ष बंशीलाल राठौर, नप अध्यक्ष सीमा तिवारी, विद्यार्थी परिषद के स्नेह सारडा ने भी सम्बोधित किया।
कार्यक्रम के पूर्व अतिथियों ने माँ सरस्वती की तस्वीर पर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुवात की। कालेज की छात्राओं ने सरस्वती वंदना व अतिथि स्वागत गान गाया।

प्राचार्य धाकड़ ने महाविद्यालय के सम्बंध में जानकारी देते हुवे बताया कि वर्तमान समय मे 2360 विद्यार्थी अध्ययनरत है। महाविद्यालय में प्रयोगशाला स्टाफ की कमी व महाविद्यालय में चल रहे निर्माण कार्य से अवगत कराते हुवे महाविद्यालय में एनएसएस व एनसीसी की प्रगति से व छात्र छात्राओं द्वारा राज्य स्तर पर खेलकूद प्रतियोगिताओ की उपलब्धियों की जानकारी दी।
अतिथियों का स्वागत प्राचार्य धाकड़ सहित महाविद्यालय परिवार ने किया।
उक्त कार्यक्रम में जहां नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे तो महाविद्यालय के विद्यार्थियों की उपस्थिति नगण्य देखी गई।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE