BREAKING NEWS
KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत नीमच मण्‍डी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 99 प्रतिशत मतदान करवाने वाले बूथ अवेयरनेस.. <<     MANDI BHAV : काबुली चना में आई गिरावट, करीब 200 रुपए तक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ ने ग्राम.. <<     KHABAR : मनासा में मतदाता जागरूकता वाहन रैली का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर ने पौधा क्रय कर दिया पर्यावरण.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल करेगी.. <<     KHABAR : मतदान जागरूकता अभियान के अंतर्गत मनासा.. <<     BIG VIDEO NEWS: नप गए सीएमओ महेंद्र वशिष्ठ, सरकार ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में जल संकट के हालात, बघाना के इस.. <<     KHABAR : सीएम राइज शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक.. <<     VIDEO NEWS: वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम रक्तदान-जीवनदान,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW: VOMP ने की पूर्व विधायक यशपाल सिंह.. <<     BIG BREAKING : लोकसभा चुनाव से पहले गिरी नगर पालिका.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 1, 2023, 3:23 pm
BIG NEWS : पुराने साल का आखिरी दिन और नाबालिग बेटी का आशिक, जैसे ही अंधेरी रात में पहुंचा घर तो हुआ कुछ ऐसा..., फिर जैसे ही मकान मालिक को लगी भनक तो दौड़ी थाना पुलिस, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर

Share On:-

ग्वालियर। साल के आखिरी दिन ग्वालियर में एक झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया। जहां प्यार में बाधा बनी मां से बेटी को इस कदर नफरत हो गई कि उसने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। बेटी ने माँ का मुंह दबाया, इसके बाद बॉयफ्रेंड ने शरीर पर जगह-जगह चाकू से मारा।

महिला की मौत दम घुटने से पहले ही हो चुकी थी, लेकिन इसके बाद भी आरोपी चाकू मारते रहे। दोनों पूरी रात लाश के पास ही सोए, सुबह होते ही भाग निकले। मकान मालिक की शिकायत पर शनिवार रात 12 बजे पुलिस पहुंची, तो शव कंबल में लिपटा हुआ बेड के नीचे पड़ा मिला। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बेटी नाबालिग है। उसका प्रेमी 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया है। वह इसी नाबालिग से रेप करने के आरोप में जेल गया था।

मामला शहर के हजीरा स्थित गदाईपुरा का है, जहां ममता कुशवाह 45 वर्ष, अपनी 17 साल की बेटी के साथ किराए से रहती थी। शनिवार रात महिला के कमरे का दरवाजा हल्का सा खुला हुआ था। सुबह से वह दिखाई भी नहीं दी थी। उसकी बेटी भी नहीं दिख रही थी। इस पर मकान मालिक को शक हुआ। उसने जाकर देखा तो कमरे में बेड के नीचे खून से सना कंबल दिखा।

मकान मालिक की सूचना पर हजीरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना का पता चलते ही एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी, सीएसपी रवि भदौरिया, फॉरेंसिक एक्सपर्ट साइंटिस्ट अखिलेश भार्गव भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब कंबल निकाला, तो उसमें ममता कुशवाह का शव लिपटा हुआ था। जिस पर गला घोंटने और चाकू के घाव थे। बेटी गायब थी। शुरुआत से ही पुलिस को बेटी और उसके प्रेमी सोनू पर शक था। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया।

पुलिस ने जब ममता की बेटी और उसके प्रेमी सोनू को हिरासत में लिया, तो उन्होंने हत्या की पूरी कहानी का खुलासा कर दिया। पुलिस का कहना है कि प्रेमी के साथ मिलकर बेटी मां को डराना चाह रही थी, लेकिन मां डरी नहीं। इस पर बेटी ने मां का मुंह बंद कर दिया। प्रेमी ने गला दबाया। दबाव ज्यादा होने से महिला की मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने चाकू से इसलिए कई वार किए कि यह कन्फर्म हो जाए कि मौत हो गई है।

घटना के बाद रातभर प्रेमी और मृतका की बेटी लाश के पास बैठे और सोते रहे। शनिवार सुबह होते ही उसकी लाश को कंबल में लपेटकर पलंग के नीचे छिपाया। इसके बाद ताला डालकर चले गए। शाम को एक बार फिर नाबालिग अपने कमरे पर पहुंची और ताला खोलकर वापस चली आई।

दोनों आरोपी शहर छोड़ने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस को उन पर पहले से ही शक था। घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया गया। आरोपी प्रेमी को महिला ने बेटी के अपहरण और रेप के आरोप में जेल भिजवाया था।

पुलिस पड़ताल में पता चला कि 15 दिन पहले ही आरोपी बेटी का प्रेमी सोनू जेल से छूटकर आया था। उसे ममता की शिकायत पर नाबालिग बेटी को अगवा कर दुष्कर्म के मामले में जेल हुई थी। तीन दिन पहले ममता की बेटी आरोपी सोनू से मिली थी। इसके बाद वह उनके घर पर बात करने के लिए आया था। बेटी प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन मां तैयार नहीं थी।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE