BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 2, 2023, 2:58 pm
BIG NEWS : घर में गूंजने वाली थी शहनाईयां, उससे पहले ही नाबालिग दुल्हन ने उठाया प्रेमी के साथ मिलकर ये बड़ा कदम, जैसे ही लगी परिजनों को घटना की भनक तो पसर गया मातम, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े पवन धाकड़ की खबर

Share On:-

रतलाम। जिले में 14 साल की प्रेमिका ने 17 साल के प्रेमी के साथ पेड़ पर लटककर जान दे दी। प्रेमिका शुक्रवार देर रात घर से फरार हो गई, क्योंकि शनिवार को उसकी शादी होना थी व बारात आने वाली थी। बड़ी बात ये है कि इस बाल विवाह की कोई सूचना महिला व बाल विकास विभाग को नहीं थी।

जिले के सरवन थाना क्षेत्र के ग्राम खारचा में नाबालिग प्रेमिका व प्रेमी ने एक साथ पेड़ पर एक ही फंदे पर लटककर जान दे दी। लड़की की उम्र करीब 14 वर्ष व लड़के की उम्र करीब 17 वर्ष बताई गई है। नाबालिग लड़की का विवाह शनिवार को होने वाला था व बारात आने वाली थी, ऐसे में लड़की शुक्रवार देर रात से बगैर बताए चली गई थी।

अपहरण का प्रकरण दर्ज-
पुलिस के अनुसार शुरुआती जानकारी में पता चला है कि लड़की अन्य युवक के साथ शादी नहीं करना चाहती थी। इसलिए प्रेमी के साथ मिलकर उसने अपनी जान दे दी। नाबालिग लड़की बारात आने के पहले ही शुक्रवार की देर रात घर से चली गई। उसके लापता होने पर परिजन ने शनिवार को दिनभर तलाश की तो वह कही नहीं मिली। उधर लड़का भी गायब हो गया। लड़के भी उसके परिजन तलाश करने लगे। शनिवार दोपहर तक नहीं मिलने पर लड़की के पिता ने सरवन थाने में दोपहर करीब तीन बजे रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की।

नाले के पास पेड़ पर लटके मिले-
दोनों को उनके परिवार के लोग व पुलिस अलग-अलग क्षेत्र में तलाशते रहे, इसी बीच लड़के के परिवार के लोग व कुछ ग्रामीण खारचा के समीप गहरी खाई में नाले के पास पहुंचे। पेड़ पर रस्सी से दोनों के शव एक साथ फंदे पर लटके मिले। एएफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल, सैलाना के एसडीओपी ईडला मौर्य व बेड़दा चौकी प्रभारी आनंद बागवान, एसआई जेआर जामोद आदि सूचना पर मौके पर पहुंचे व फंदे पर लटके शव को अपने कब्जे में लिया। जांच के बाद दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सरवन भिजवाए गए। पोस्टमार्टम रविवार को कराया जाएगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE