BREAKING NEWS
BIG VIDEO : केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी.. <<     BIG NEWS : नीमच की बघाना थाना पुलिस और आईपीएल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच शहर के श्री सीताराम जाजू कन्या.. <<     BIG NEWS : राजस्थान का मंगलवाड़ थाना क्षेत्र और अवैध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : कांग्रेस की गांठ से, अब महापौर भी गई, कल.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ जिले की पारसोली थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम और.. <<     BIG REPOER : कांग्रेस के सीनियर लीडर और विजयपुर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मीडिया, प्रशासन व पुलिस के साथ क्रिकेट.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- मानव श्रृंखला बनाकर.. <<     VIDEO NEWS: दतिया में भीषण आगजनी, इंदरगढ़ में नरवाई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : प्रदेश में नेशनल लोक अदालत का होगा आयोजन,.. <<     KHABAR : निम्बाहेड़ा में दिगंबर मुनि प्रशम सागर जी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : अक्षय की टिकट वापसी पर घिरे प्रदेश.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 14, 2023, 10:58 am
BIG REPORT : नवागत कलेक्टर का दौरा और कांग्रेस नेता तरूण बाहेती, जब जिलाधीश को कराया जिला चिकित्सालय की इस बड़ी खामी से अवगत तो मिला ये आश्वासन, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। जिला चिकित्सालय नीमच में नवागत कलेक्टर दिनेश जैन के दौरे के दौरान कांग्रेस नेता तरुण बाहेती ने उनसे मुलाक़ात कर जिला चिकित्सालय की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। 
बाहेती ने कलेक्टर जैन से विशेषकर महिला प्रसूति मामले में जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों द्वारा जानबूझकर दूसरी डिलेवरी नहीं करने एवं स्टॉफ की कमी की बात रखी। बाहेती ने बुधवार की रात्रि की घटना के बारे में भी जानकारी दी। बाहेती ने बताया कि बुधवार को ट्रामा सेंटर में मेडिकल वार्ड में 85 मरीजों पर सिर्फ 2 नर्स की ही ड्यूटी थी, जिससे मरीजों को परेशानी आ रही थी एवं ट्रामा सेंटर के सर्जिकल वार्ड में अन्य 45 मरीज भर्ती थे। कुल 130 मरीजों पर सिर्फ एक चिकित्सक की ड्यूटी थी जो असंगत है। भर्ती 130 मरीजों के अलावा ड्यूटीरत चिकित्सक को इमरजेंसी एवं पुलिस की एमएलसी की जवाबदारी भी है। 
बाहेती ने कलेक्टर जैन को बताया कि सिर्फ एक चिकित्सक पूरे ट्रामा सेंटर को कैसे संभाल सकता है। बाहेती ने जिला कलेक्टर से मांग की कि जिला चिकित्सालय में अविलंब स्टॉफ की पूर्ति की जाए।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE