BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, रेप के आरोपी.. <<     KHABAR : गांव मोकड़ी में व्याप्त विभिन्न समस्याओं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : ग्राम धनेरियाकलां और सुबह का वक्त, जब 14.. <<     KHABAR : नई आईटी नीति में मिलीं कई सहूलियतें, बीपीओ.. <<     पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इतनी मोटरसाइकिल और.. <<     VIDEO NEWS: सीबीएन की बड़ी कार्यवाही: 41 क्विंटल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रतलाम आए कालीचरण महाराज, 108 पार्थिव.. <<     नेतृत्व क्षमता का विकास विद्या भारती की.. <<     KHABAR : पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय-1 में 53वीं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम पिपलोन और प्लाट पर.. <<     खरगोन में डीजे पर प्रतिबंध का एक साल संचालकों.. <<     खरगोन में डीजे पर प्रतिबंध का एक साल संचालकों.. <<     BIG REPORT : ग्रेजुएट युवाओं के लिए रोजगार के अवसर,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी में स्कूली बच्चों के एडमिशन को लेकर.. <<     VIDEO NEWS: सवालों के घेरे में शाजापुर जिला.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 20, 2023, 4:49 pm
BIG NEWS : मप्र का अन्नदाता और गर्मी का मौसम, जब पहुंचे मंडी तो हुए निराश, बोले- लागत भी नहीं निकाल पा रहे, मिल रही आधी कीमत, पढ़े खबर 

Share On:-

डेस्क। वर्तमान समय में खाने की लगभग प्रत्येक डिश के साथ प्याज का इस्तेमाल किया जाता है। प्याज के बिना आज खाने का स्वाद अधूरा सा लगता है। लेकिन आपके खाने का स्वाद बढ़ाने वाली इस प्याज ने इस बार मध्य प्रदेश के किसानों की नींद हराम कर दी है। बता दें कि मध्य प्रदेश में प्याज के दाम काफी कम हो चुके हैं। अतः जिन किसानों ने प्याज की खेती की है। वे इस बार काफी आर्थिक हानि उठा रहें हैं।

किसानों को नहीं मिल पा रहा सही दाम-
मध्य प्रदेश में किसानों की समस्याएं कम होती नजर नहीं आ रहीं हैं। कभी बेमौसम बारिश तो कभी फसलों के सही दाम न मिलने से किसान लोग काफी हानि उठा रहें हैं। इसी क्रम में प्याज के दाम भी किसानों को सही नहीं मिल पा रहें हैं। जिसके चलते किसानों को आधी कीमत भी नहीं मिल पा रही है। मध्य प्रदेश के खंडवा में किसानों को जब प्याज के सही दाम नहीं मिले तो उन्होंने प्याज को मुफ्त में बांटना शुरू कर दिया।

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना-
किसानों को प्याज के सही दाम न मिल पाने के कारण कांग्रेस के कालापीपल विधायक ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कुणाल चौधरी ने कहा है कि प्रदेश कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है।
वहीं उन्होंने बीजेपी को निर्दयी पार्टी बताया। खैर अब देखना यह है कि पहले ही प्रकृति की मार से जूझते किसानों को बीजेपी सरकार किस प्रकार से राहत दे पाती है।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE