BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही सरोजिनी लीडिया, परिवार में शोक.. <<     BIG NEWS : मंदसौर शहर का कोर्ट रोड और बाइक सवार.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: सतनबाडा मार्ग पर अटल सागर बांध के पास.. <<     GOLD SILVER TODAY: सोने के भाव में फिर आया बड़ा बदलाव,.. <<     BIG NEWS : मनासा की खाकी के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार के.. <<     VIDEO NEWS: शिवपुरी जिले के बैराड़ पहुँचे पूर्व.. <<     REPORT : डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल ने निकाली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लायंस क्लब के प्रतिनिधि मंडल ने नेत्रदान.. <<     NEWS : अखिल भारतीय जैन श्वेतांबर सोशल ग्रुप ने.. <<     NEWS : भारत विकास परिषद् शाखा चितौड़गढ़ एवं शिव.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, वृषभ और कर्क राशि वालों के लिए दिन.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में मायावती, बीजेपी-कांग्रेस पर.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 2, 2023, 12:04 pm
KHABAR : पूर्व विधायक बोले, सहमति देकर पलटे आलोट MLA, पहले नागदा को जिला बनाने पर दी सहमति, बाद में व्यापारियों का विरोध देख पलटे, पढे़ खबर 

Share On:-

आलोट। नागदा को जिला बनाने की अधिसूचना जारी होने के बाद राजनीति भी गरमा गई है। आलोट विधानसभा के आलोट ताल तहसील को नागदा में शामिल करने का गजट नोटिफिकेशन जारी हुआ है। अभी वर्तमान में आलोट रतलाम जिले की विधानसभा है।


हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नागदा को जिला बनाए जाने की घोषणा की थी। इसके बाद राजनीतिक बयान बाजी तेज हो गई। पूर्व विधायक जीतेंद्र गहलोत ने कहा कि नागदा जिला बने सहमति के लिए नागदा विधायक दिलीप गुर्जर के साथ आलोट विधायक मनोज चावला ने उज्जैन कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के समक्ष आलोट को नागदा जिले में शामिल करने के लिए सहमति पेश कर दी।


अगले दिन ताल नगर के व्यापारी संगठन ने नागदा को जिला बनाने का विरोध किया और कहा कि हम नागदा में शामिल नहीं होना चाहते हैं। व्यापारी संगठन के साथ विधायक चावला भी शामिल हुए और उन्होंने उनकी हां में हां मिलाते हुए कहा कि ताल को नागदा जिले में नहीं मिलाया जाए। विधायक ने आज फिर अपना बयान दिया और कहा कि जिसको दावा आपत्ति पेश करना वो करें।


पूर्व विधायक जीतेंद्र गहलोत ने कहा कि नागदा जिला बन रहा है तो दोनों ही पार्टियों में जश्न का माहौल है। आलोट विधायक अपने सीनियर नेताओं को गुमराह कर रहे हैं सहमति देकर पलट जाना ठीक नहीं। नागदा जिला बनता है, तो नागदा के साथ-साथ आलोट क्षेत्र के युवाओं को भी रोजगार का लाभ मिलेगा।


नागदा में ग्रेसिंग सहित अन्य फैक्ट्रियों में वैकेंसी निकलती है तो बेरोजगार उसका फायदा ले सकते हैं। पूर्व विधायक गहलोत ने ताल को अनुभाग बनाने की बात कही और कहा कि वर्तमान में आलोट 90 ग्राम पंचायतों का अनुभाग है। 45 ग्राम पंचायतों को ताल में जोड़कर अलग अनुभाग की हम मांग कर रहे हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE