BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बारिश के पहले अलर्ट मोड पर रतलाम कलेक्टर,.. <<     KHABAR : ग्रीष्म ऋतु में धूप की तपन व लू से रहे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही नसीम बी, परिवार में शोक की लहर,.. <<     KHABAR : कलेक्टर शर्मा ने किया स्ट्रांग रूम का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अस्पताल प्रबंधन ने चूहों का पकड़ने.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का मनासा-कचोली रोड और बालाजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले का महू-नीमच फोरलेन और मनासा गांव, जब.. <<     KHABAR : गैंगस्टर शकीर चाचा पहुंचा देवास सीएसपी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही रुक्मणबाई (बोड़) गुर्जर,.. <<     BIG NEWS : कुकडेश्वर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार के खिलाफ झूठी एफआईआर के संबंध में.. <<     KHABAR : नशा के खिलाफ और ट्राफिक का चलेगा अभियान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 6, 2023, 5:41 pm
BIG NEWS : सीएम चौहान का रोड शो और 30 साल का कबीर सिंह, जब भाजपा नेता ने टिकिट की दावेदारी को लेकर बुलाए स्टंटबाज तो शुरू हुआ करतब दिखाने का खेल, जैसे ही युवक ने मुँह से आग निकालने के लिए पिया डीजल तो हो गया ये बड़ा हादसा, कलाकार की हुई मौत, पढ़े खबर       

Share On:-

छतरपुर। नौगांव में शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा और रोड शो था। इसमें भाजपा नेता ने भीड़ जुटाने के लिए यूपी के कानपुर से 9 कलाकारों को बुलवाया था। इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। मुंह से आग निकालने का स्टंट दिखा रहे युवक की मौत हो गई। उसने स्टंट दिखाने के लिए डीजल पिया और गश खाकर गिर गया। डीजल फेफड़े में जाने से उसकी मौत हो गई। साथी कलाकारों ने भाजपा नेता पर जबरन स्टंट करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।
साथी कलाकारों ने बताया कि भाजपा नेता मानिक चौरसिया विधानसभा चुनाव के लिए टिकट की दावेदारी कर रहा है। उसने हमारी टीम को हायर किया था। उन्होंने धौंस दिखाकर मंच पर करतब दिखाने को कहा। चौरसिया ने हमसे कहा कि मुंह से आग निकालने वाला स्टंट करो वरना एक रुपया भी नहीं मिलेगा।
कलाकारों का आरोप है कि मंच पर 30 साल के स्टंटबाज कबीर सिंह ने माउथ फायर स्टंट करने के लिए डीजल पिया, और गश खाकर गिर गया। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। हम उसे अस्पताल ले गए। हालत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने बताया कि उसके लंग्स में डीजल चला गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
साथी की मौत के बाद कलाकारों ने सीएम शिवराज से मिलने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षागार्डों ने उन्हें रोक दिया। प्रशासन ने कहा कि हम मामला देख लेंगे। कलाकारों की मांग है कि मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाना चाहिए।
मामले में नौगांव थाना प्रभारी ऐसे दीपक यादव का कहना है कि अभी तक कोई आवेदन या शिकायत प्राप्त नहीं हुई। वीडियो फुटेज और मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। सीएम के कार्यक्रम में ज्वलनशील पदार्थ कैसे आया क्या इसकी परमीशन थी? कौन इसे करवा रहा था? इन सभी मामलों की भी जांच की जाएगी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE