BREAKING NEWS
GOOD NEWS : जिला रक्तदान करने में प्रदेश में दूसरे.. <<     KHABAR : कलेक्टर ने किया ग्राम बनी पहुंचकर होम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : निर्वाचन प्रक्रिया के सुचारू रूप से.. <<     KHABAR : घर-घर ध्वजा महोत्सव में उमड़े श्रद्धालु.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS : 2 बच्चो को मौत के घाट उतारने वाली माँ के.. <<     BIG NEWS : भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने किया.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत नीमच जिले में 13.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान के दिन और मतदान के एक दिन पहले.. <<     KHABAR :  दिव्यांग हितार्थ राष्ट्रीय संस्था.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से.. <<     NEWS : हाईकोर्ट जज मीणा ने निहारी संग्रहालय का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : पिपलियामंडी के रामलाल राठौड़ ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 10, 2023, 3:08 pm
BIG NEWS : विधानसभा चुनाव में फिर मुद्दा बनी शहर की सबसे जटिल समस्या, अभिभाषक अमित शर्मा ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों पर लगाया बड़ा आरोप, चुनाव में सबक सिखाने की दी चेतावनी, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। नीमच शहर की सबसे बड़ी समस्या बंगला बगीचा समस्या के समाधान के नाम पर क्षेत्र की जनता के साथ भारतीय जनता पार्टी और उसके नेताओं द्वारा धोका किया गया है। यह बात प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एडवोकेट अमित शर्मा द्वारा कही गई है। उनके द्वारा विज्ञप्ति के माध्यम से बताया गया कि बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता लंबे समय से परेशानी में है और क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं भाजपा नेता जिसमें विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, नगर पालिका अध्यक्ष सहित सभी नेता शामिल है सभी ने बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को धोखे में रखा। 

नगरी निकाय चुनाव के पूर्व बंगाल बगीचा संघर्ष समिति द्वारा जब आंदोलन किया गया था तब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा घर-घर जाकर यह कहा गया था कि नगर पालिका में हमारी सरकार बनते ही हमारे द्वारा बंगला बगीचा समस्या का समाधान जनहित में कर दिया जाएगा, परंतु उसके बावजूद पूरा एक वर्ष से अधिक का समय बीत चुका है, परंतु भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा इस समस्या के उचित समाधान में किसी प्रकार की कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। बंगला बगीचा क्षेत्र में व्यवस्थापन के नाम पर जो वित्तीय बोझ बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा डाला गया उसका नतीजा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भुगतना पड़ेगा। बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से बंगला बगीचा संघर्ष समिति के अध्यक्ष अमित शर्मा द्वारा बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से निवेदन किया कि आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं दे और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को वादाखिलाफी करने का सबक सिखाए। 

शर्मा ने विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि व्यवस्थापन के नाम पर बंगला बगीचा क्षेत्र के रहवासियों पर पहले तो आधा अधूरा कानून थोप दिया गया उसके बाद अब उन्हें व्यवस्थापन के नाम पर लाखों रुपए के मोटे-मोटे बिल थमाए जा रहे हैं और नहीं भरने पर उस पर प्रतिमाह एक प्रतिशत का ब्याज जुड़ रहा है ऐसे में बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता काफी परेशान है । हमारे क्षेत्र के जो जनप्रतिनिधि रहे हैं उनमें इतनी क्षमता नहीं है कि वह मुख्यमंत्री के सामने समस्या को सही तरीके से रख सकें और समस्या का उचित समाधान करा सकें । बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता अब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के झूठे वादों से अब तंग आ चुकी है और अब बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता इन झूठे नेताओं को उचित जवाब देगी । साथ ही शर्मा द्वारा विज्ञप्ति के माध्यम से यह बताया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव में बंगला बगीचा संघर्ष समिति बंगला बगीचा क्षेत्र के रहवासियों से भारतीय जनता को वोट नहीं देने की अपील करेगी और इस हेतु अभियान चलाएगी ।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE