BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टोरेट सभाकक्ष में होगी जिले में बाढ़.. <<     REPORT : ग्राम कैलोद और रूद्रवासा में जाकर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले के प्रतिभावान खिलाड़ियों से वर्ष 2024 की.. <<     KHABAR : कलेक्टर ऋजु बाफना की अध्यक्षता में हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भीषण गर्मी में दुधारू पशुओं की दूध देने की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत मतगणना की तैयारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अधिकारों के प्रति जागरूक रहकर शोषण से.. <<     BIG REPORT : कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टर व एसपी के निर्देश के बाद जागा.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत 4 जून को होगी.. <<     VIDEO NEWS: पं. प्रदीप मिश्रा के खिलाफ शिकायत: कथा पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गुरू गोरखनाथ प्रकट उत्सव के तहत निकली.. <<     BIG NEWS : बरसात आने वाली है मैं झोपड़ी में गिला हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 8, 2024, 12:44 pm
BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी और भरी दोपहरी का समय, जब किसानों को मिली अवकाश की सूचना तो बनी ये स्थिति, अन्नदाताओं ने लगाया जिम्मेदारों पर बड़ा आरोप, बोले- कई बार की शिकायत, नहीं होती सुनवाई, पढ़े महेंद्र अहीर की खबर

Share On:-

नीमच। शहर की कृषि उपज मंडी में व्यवस्थाओं की कमी के चलते जाम की स्थिति निर्मित हो रही है। आगामी अवकाश से पहले आज मंडी में सभी जिंसों की आवक अधिक हो रही है। आवक अधिक होने से मंडी में किसानों के वाहनों से जाम की स्थिति निर्मित हो गई। इससे मंडी व्यापारियों के साथ ही किसानों व अन्य लोगों को भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

80 सुरक्षा गार्ड होने के बाद भी ऐसी स्थिति- 
कृषि उपज मंडी में आगामी दिनों में त्योहार के चलते अवकाश घोषित किया गया है। आगामी दिनों के अवकाश के चलते ही आज मंडी में सभी तरह की जिंसों की बंपर आवक रही। किसानों की मानें तो मंडी में करीब 80 सुरक्षा गार्ड तैनात है। लेकिन आज एक भी सुरक्षा गार्ड व्यवस्था संभालते हुए नजर नहीं आ रहा है। ये सभी गार्ड दिनभर चाय व अन्य तरह की होटलों पर बैठकर टाईम पास करते हैं। वहीं अन्नदाताओं ने कहा कि मंडी के अधिकारी व मंडी इंस्पेक्टर भी सुनवाई नहीं करते हैं। इन सुरक्षा गार्डों की कई बार शिकायत दर्ज करा चुके हैं। बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

कल बेमौसम हुई बारिश से नुकसान-
आपकों बता दें कि कल रविवार रात में अचानक हुई बारिश से भी मंडी में नुकसान हुआ है। मंडी में नीलामी के लिए ढेर लगाकर रखी गई किसानों की उपज भीग गई। अचानक बारिश से मंडी में अफरा-तफरी की स्थिति भी निर्मित हुई। किसानों ने मंडी प्रशासन पर व्यवस्थाओं की कमी का आरोप भी लगाया है। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE