BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वयं सेवी संस्थाओं के चयन के लिए नामांकन.. <<     KHABAR : संस्था राम राम के संस्थापक के नाम की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुख्य धारा में शामिल करने की कवायद शुरू,.. <<     KHABAR : पुलिस की छापामार कार्यवाही 6 जुआरियों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : शनिवार को शनिदेव किस राशि पर बरसाएंगे.. <<     BIG NEWS : नीमच मंडी में बवाल, जब आरोपी हम्माल ने.. <<     KHABAR : विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की गरोठ पुलिस को मिली सफलता,.. <<     KHABAR : महिला और बाल विकास मंत्रालय ने वर्ष 2012 में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अतिवर्षा एवं बाढ़ की स्थिति से निपटने के.. <<     BIG REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह ने ली स्कूली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : हरियाली अभियान के अंतर्गत वृक्षारोपण एवं.. <<     KHABAR : संभाग में खनिज संसाधन विभाग ने गत वित्तीय.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 4, 2024, 3:31 pm
BIG NEWS : लोकसभा चुनाव और नीमच जिले का गांव कोटड़ी इस्तमुरार, जब नहीं हुआ समस्या का निराकरण तो ग्रामीणों ने उठाया ये बड़ा कदम, चौराहे पर टांगे पोस्टर, पढ़े खबर     

Share On:-

नीमच। देश में जहां आमचुनाव को लेकर शासन-प्रशासन मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वहीं नीमच जिले के कोटड़ी इस्तमुरार गांव में अजीब नजारा देखने को मिल रहा हैं। यहां पुरे गांव ने रास्ते की मांग को लेकर मतदान का विरोध किया हैं।
लोकसभा क्षेत्र मंदसौर-नीमच में निर्वाचन की तारीख 13 मई को मतदान होना हैं। ऐसे में जिला प्रशासन स्वीप गतिविधियों के तहत मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य लगातार कर रहा हैं। साथ ही 100 प्रतिशत मतदान की शपथ भी गांव गांव में दिलाई जा रही हैं। लेकिन नीमच विधानसभा के कोटड़ी इस्तमुरार गांव के ग्रामीणों ने चुनाव के बहिष्कार का निर्णय लिया हैं।
ग्रामीणों का कहना हैं कि गांव के किसानों का खेतों पर जाने वाला आम रास्ता रेलवे विभाग ने बन्द कर दिया हैं। जिसको लेकर ग्रामीणों ने कई दिनों से रास्ते के लिए आवाज भी उठाई लेकिन किसी ने उनकी नही सुनी। इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने चुनाव के बहिष्कार का फैसला लिया हैं। ग्रामीणों ने गांव में चौराहे पर चुनाव का बहिष्कार लिखे हुए पोस्टर भी लगाए हैं।
वहीं ग्राम पंचायत कोटड़ी इस्तमुरार के सरपंप श्रीपाल सिंह सिसोदिया और सचिव ने नीमच कलेक्टर के नाम पत्र भी लिखा हैं। जिसमें मांग की गई हैं कि रेलवे द्वारा किसानों के लिए खेत पर जाने वाला आम रास्ता समपार फाटक क्र 129 को विगत 29 अक्टूबर 2015 से बगैर सूचना के बन्द कर दिया हैं। रास्ता बंद होने से किसानों को आने जाने एवं खेती का धंधा करने में दिक्कतें आ रही हैं। पत्र में कलेक्टर से मांग की गई हैं कि अंडरब्रिज बनाकर इस समस्या से निजात दिलाई जाए।   

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE