BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांगजनों के लिए श्रीकांत फिल्म का.. <<     KHABAR : जिले में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से सतत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कमिश्नर दीपक सिंह के फ़ैसले की हाईकोर्ट.. <<     REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतगणना के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों को.. <<     REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 5, 2024, 12:02 pm
KHABAR : विदिशा में लोगों ने किया मतदान का बहिष्कार, सुरक्षा नहीं तो वोट नहीं के लगाए नारे, 9 दिन में हुई 3 चोरियों से डरे हुए हैं लोग, पढे़ खबर 

Share On:-

विदिशा। लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण में विदिशा संसदीय सीट पर 7 में को मतदान होना है। जिला प्रशासन मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। इसके लिए पिछले 10 दिनों से मतदाता जागरूकता महाअभियान चलाया जा रहा है। ताकि लोग घरों से निकाल कर मतदान करने जरूर जाए। वहीं दूसरी ओर विदिशा में सुरक्षा की मांग को लेकर कॉलोनी ने लोगों के वोट नहीं डालने का ऐलान किया।


दरअसल विदिशा की पॉश कॉलोनी अरिहंत हिल्स में अब तक लगभग 8 चोरी की वारदात हो चुकी है। वहीं बीते 9 दिनों में तीन चोरी की वारदात से रहवासी भयभीत है। कॉलोनी पूरी से कवर्ड है और वहां सुरक्षा कर्मी तैनात रहता है इसके बाद भी चोरी हो रही थी। शनिवार को दो घरों में चोरों ने धावा बोला था, चोरों ने डॉक्टर के घर में रखे पूरे सामान को बिखेर दिया था और लैपटॉप मोबाइल सहित केश ले गए तो वहीं एक दूसरे घर में कुछ नहीं मिलने से टीवी और अन्य सामान ले गए।


जब लोगों ने चोरी के बाद कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो बह हैरान हो गया। आधी रात को 6 से 7 लोग कॉलोनी में दिखे। जिन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद कॉलोनी के लोग भयभीत हो गए। देर रात को कॉलोनी के लोग इकट्ठा होकर एक बैठक आयोजित की। इसके बाद कॉलोनी के लोगों ने मतदान नहीं करने का फैसला किया। लोगों ने सुरक्षा नहीं तो वोट नहीं, सड़क नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए।


उनका साफ तौर पर कहना था कि पुलिस लोगों की सुरक्षा करने में नाकाम साबित हो रही है जब तक सुरक्षा नहीं मिलेगी। तब तक हम वोट नहीं डालेंगे। अरिहंत हिल्स के अध्यक्ष मेजर सतीश कुमार ने बताया कि अरिहंत विहार कॉलोनी और अरिहंत हिल्स में आए दिन आपराधिक गतिविधियां होती रहती है कुछ दिन पहले बच्चों के अपहरण का मामला सामने आया था। बच्चे जागरूक थे जिसके कारण किडनैपिंग होने से बच गई थी। 9 दिन पहले मनोज सिंह के यहां डकैती की वारदात हुई थी। इसके बाद फिर से दो चोरी ओर हो गई। पुलिस ने अगर पहले की चोरी का पता लगाया होता तो यह चोरियां नहीं होती। चोर बेखौफ होकर अरिहंत हिल्स में धावा बोल रहे हैं उन्हें किसी का डर नहीं है।

अरिहंत हिल्स में कुछ दिन पहले रहने आई आकृति बंसल ने बताया कि उन्होंने अरिहंत हिल्स कॉलोनी को सुरक्षित समझकर रहने आई थी, लेकिन पिछले 9 दिनों के अंदर तीन चोरी की घटनाओं से उन्हें डर लगने लगा है, उन्होंने कहा इन चोरियों से जहां माल की हानि तो हो रही है, कभी जान की हानि भी हो सकती है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE