BREAKING NEWS
NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : शॉर्ट सर्किट से लगी आग, तीन बीघा पर लगे.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का चीताखेडा-जीरन मार्ग और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी का बवाल, जब.. <<     KHABAR : जयसिंहनगर के आबादी वाले इलाके में आया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : संत हिरदाराम गर्ल्स कॉलेज की प्रोफेसर की.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : केडी गेट से इमली तिराहा तक धार्मिक स्थलों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एसडीएम ने किया छाया चित्र प्रदर्शनी का.. <<     KHABAR : जिला तैराकी संघ पदाधिकारियों ने की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पटियाल के मोडेश्वर महादेव में 9.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 5, 2024, 4:47 pm
KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति समिति की बैठक में की अधिक से अधिक मतदान की अपील, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश, पढ़े खबर 

Share On:-

ग्वालियर। कलेक्टर रुचिका चौहान ने जिला शांति समिति के सभी सदस्यों से अपील की है कि 7 मई 2024 को लोकसभा निर्वाचन के लिये होने वाले मतदान में अधिक से अधिक मतदान हो, इसके लिये स्वयं भी मतदान करें और अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिये प्रेरित करें।

कलेक्टर रुचिका चौहान की अध्यक्षता में शनिवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में जिला शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक में लोकसभा निर्वाचन के लिये अधिक से अधिक मतदान करने के संबंध में चर्चा की गई। बैठक में शहरकाजी, संत कृपाल सिंह सहित शांति समिति के सभी सदस्यगण उपस्थित हुए।

साथ ही नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह, एडीएम अंजू अरुण कुमार, एडीएम टी एन सिंह, एडिशनल एसपी सियाज सहित विभागीय अधिकारी भी उपस्थित थे।

कलेक्टर चौहान ने कहा कि ग्वालियर जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिये हम सभी को साझा प्रयास करने की आवश्यकता है।

समिति के सभी सदस्य इस दिशा में सार्थक प्रयास करें। इसके साथ ही सभी सदस्यगण सोशल मीडिया के माध्यम से भी अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिये प्रेरित करें। शांति समिति के सदस्यों ने बैठक में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के संबंध में अपने महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE