BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सरौदा और खेत में खंभा.. <<     BIG NEWS : रतलाम जिला अस्पताल में मारपीट, पुलिस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी और एसडीएम ममता खेड़े,.. <<     KHABAR : नगर परिषद कुकड़ेश्वर में विकराल रूप ले रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल की स्मृति में पांच.. <<     REPORT : शहर में पेयजल संकट पर ब्लॉक कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर सिंघल ने किया फिश कियोस्क का.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का शामगढ़ थाना क्षेत्र और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अन्तर्राष्ट्रीय शांतिदूत ब्रह्माकुमारी.. <<     MANDI BHAV : तुअर दालों के दाम 200 रुपये तक बढ़े, उड़द.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में यादव समाज ने निकाली भव्य कलश.. <<     KHABAR : किसान द्वारा फसल में छुपाकर लाई गई खराब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : श्री राधा कृष्ण मंदिर की सातवीं वर्षगांठ.. <<     BIG NEWS : एकादशी पर्व के अवसर पर सांवलिया सरकार.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 7, 2024, 2:07 pm
KHABAR : इंदौर में दिगंबर जैन समाज महिला इकाई का हुआ गठन, नवनिर्वाचित अध्यक्ष उर्मिला दोषी ने विश्वास दिलाया मैं पूर्ण निष्ठा से अपना दायित्व निभाऊंगी, पढे़ खबर

Share On:-

इंदौर। दिगंबर जैन महिला समिति इंदौर संभाग की नेमिनगर जैन कॉलोनी में सोमवार को महिला इकाई का गठन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित के साथ मंगलाचरण किया गया। गठन के अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष उर्मिला दोषी ने समाजजन को विश्वास दिलाया मैं पूर्ण निष्ठा से अपने पद का दायित्व निभाऊंगी।


आयोजन नेमिनगर जैन समाज के अध्यक्ष कैलाश लुहाड़िया और मंत्री गिरीश पाटोदी के सान्निध्य में किया गया। सर्वप्रथम दीप प्रज्ज्वलित कर बेबी कुहू पाटोदी के सुंदर मंगला चरण के साथ समिति के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की घोषणा स्मिता गंगवाल, शीलू पाटनी और किरण कासलीवाल द्वारा की गई।


दिगंबर जैन समाज के मीडिया प्रभारी समाज प्रचारक राजेश जैन दद्दू ने बताया कि अध्यक्ष के लिए उर्मिला दोषी के नाम की घोषणा की गई, जिसे सर्वानुमति से स्वीकृत किया जाकर सचिव के लिए शीलू पाटनी और कोषाध्यक्ष के लिए निर्मला पाटोदी का चयन सर्वानुमति से किया गया। इस मौके पर समस्त महिला सदस्यों ने तालियों से स्वागत किया। परवार समाज महिला संगठन की अध्यक्ष मुक्ता जैन ने नवनिर्वाचित सदस्यों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संगठन में ही शक्ति है।


आयोजन में गिरीश पाटोदी और लुहाड़िया ने समस्त सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि समाज के हर गतिविधि में आगे से आगे बढ़कर हिस्सा लेने की सलाह दी। कार्यक्रम में समिति की प्रथम अध्यक्ष कौशलिया पतंगिया का भी सम्मान किया गया। इस मौके पर उन्होंने अपने उद्बोधन में समाजजन को धन्यवाद प्रेषित किया। इसके बाद नव निर्वाचित अध्यक्ष उर्मिला दोषी ने सभी बहनों को विश्वास दिलाया कि मैं पूर्ण निष्ठा से इस पद का दायित्व निभाऊंगी।


इस मौके पर स्मिता गंगवाल, शीलू पाटनी, निर्मला पाटोदी ने भी अपना उद्बोधन दिया। कार्यक्रम में धार्मिक व रोचक गेम्स, तंबौला और प्रश्नोत्तरी आयोजित की गई, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। आभार स्मिता गंगवाल ने माना।


 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE