BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सरौदा और खेत में खंभा.. <<     BIG NEWS : रतलाम जिला अस्पताल में मारपीट, पुलिस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी और एसडीएम ममता खेड़े,.. <<     KHABAR : नगर परिषद कुकड़ेश्वर में विकराल रूप ले रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल की स्मृति में पांच.. <<     REPORT : शहर में पेयजल संकट पर ब्लॉक कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर सिंघल ने किया फिश कियोस्क का.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का शामगढ़ थाना क्षेत्र और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अन्तर्राष्ट्रीय शांतिदूत ब्रह्माकुमारी.. <<     MANDI BHAV : तुअर दालों के दाम 200 रुपये तक बढ़े, उड़द.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में यादव समाज ने निकाली भव्य कलश.. <<     KHABAR : किसान द्वारा फसल में छुपाकर लाई गई खराब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : श्री राधा कृष्ण मंदिर की सातवीं वर्षगांठ.. <<     BIG NEWS : एकादशी पर्व के अवसर पर सांवलिया सरकार.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 8, 2024, 1:41 pm
BIG NEWS : मंदसौर लोकसभा क्षेत्र के शामगढ़ पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव, सांसद प्रत्याशी गुप्ता के समर्थन में की आमसभा, कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना, पढ़े रवि पोरवाल की खबर 

Share On:-

नीमच। मालवा में लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। एमपी में तीसरे चरण का मतदान भी हो गया है। अब चौथे और आखिरी चरण में 13 मई को मालवा की मंदसौर सहित 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। देश की दोनों ही बड़ी पार्टी कांग्रेस व बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने भी मालवा की इन सीटों पर अपनी ताकत झौंक दी है। प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव भी इन लोकसभा क्षेत्रों में ताबड़तोड़ रैलियां व जनसभाएं कर रहे हैं। 

नक्षत्र गार्डन में किया रात्रि विश्राम, सबह की वार्ता-
प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दो दिवसीय मंदसौर-नीमच संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे। मंगलवार की रात करीब 11 बजे वे नीमच से मंदसौर पहुंचे और नक्षत्र गार्डन में रात्रि विश्राम किया। सुबह सीएम ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और शहर के प्रबुद्धजनों के साथ वार्ता की। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस ने जातिवाद में फंसाया, कानून का नहीं बदला नाम- 
मंदसौर में डॉ. मोहन यादव ने मंच से सीधे कांग्रेस पर हमला करते हुए जमकर कौंसा। मंच से सीएम ने पीएम मोदी का गुणगान करते हुए कहा कि मोदी जो कुछ कर रहे हैं वे सिर्फ देश के लिए कर रहे हैं। सीएम ने कहा- कांग्रेस ने जातिवाद में फंसाया लेकिन बीजेपी सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास की नीति पर काम करती है। सीएम यादव ने कहा कि अंग्रेजों ने कानून को भारतीय दंड संहिता नाम दिया था, इसका मतलब वे लोग हमें दंड देने आए थे। आजादी के बाद इसका नाम बदलना चाहिए था। 

गांधी परिवार पर साधा निशाना- 
प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बिना नाम लिए ही गांधी परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक घमंडी परिवार का शहजादा, उसकी मां और बहन जमानत पर है। जिन्हें जेल में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये घमंडिया बिना चालान शीट के किसी को भी जेल में डाल देते थे। अब जब इनकी बारी आई तो दुहाई देने लगे। सीएम ने केजरीवाल को दिल्ली वाला भाई बताते हुए कहा कि देश में सबसे ज्यादा कानून की बात करने वाले दिल्ली वाले भाई साहब के लिए कानून लिखने वाले भी शर्मा जाए। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से तो इस्तीफा ले लेते है और खुद नहीं देते।

भाजपा प्रत्याशी गुप्ता के समर्थन में की जनसभाएं- 
मंदसौर में पार्टी के कार्यकर्ताओं और शहर के प्रबुद्धजनों के साथ वार्ता के बाद सीएम यादव भानपुरा पहुंचे। जहां भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सीएम का भव्य स्वागत किया। इसके बाद सीएम ने भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस के बड़े नेताओं पर निशाना साधा। साथ ही भाजपा प्रत्याशी को भारी से भारी मतों से विजयी बनाने का आव्हान किया। इसके बाद सीएम शामगढ़ पहुंचे और आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता, राज्यसभा सदस्य बंशीलाल गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया, विधायक हरदीप सिंह डंग, पूर्व विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे। 

भगवान पशुपतिनाथ के किए दर्शन- 
मंदसौर दौरे पर आए सुबे के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने मंदसौर से भानपुरा रवाना होने से पूर्व भगवान पशुपतिनाथ के दर्शन किए। भगवान पशुपतिनाथ मंदिर में सीएम ने पूजा-अर्चना कर क्षेत्र की सुख समृद्धि की कामना की। इस दौरान उन्होंने मंदिर के पुजारी सहित अन्य से चर्चा भी की। सीएम के साथ अन्य भाजपा नेता भी मंदिर पहुंचे थे। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE