BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर जिले के 12 अस्पतालों में वृद्धजन.. <<     REPORT : साप्ताहिक अंतर विभागीय एवं मतगणना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच के जिला चिकित्सालय ट्रॉमा सेंटर में.. <<     KHABAR : कुकड़ेश्वर के श्री सहस्त्र मुखेश्वर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : देश के गृह मंत्री अमित शाह की चेतावनी के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला अभिभाषक संघ ने लंबी लड़ाई के बाद जीती.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : पत्नी के साथ हज पर रवाना हुए सीतामऊ के.. <<     NEWS : वार्ड नं. 18 मीठाराम जी का खेड़ा में पक्षियों.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत 4 जून को पीजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बच्चों की शिक्षा के लिए नरेला परिवार ने.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 10, 2024, 11:20 am
KHABAR : सिंगोली हॉस्पिटल में देखने को मिली अंधविश्वास की पराकाष्ठा, मृत व्यक्ति की आत्मा लेने अस्पताल पहुंचे परिजन, पढ़े मेहबूब मेव की खबर 

Share On:-

सिंगोली। कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को अंधविश्वास की पराकाष्ठा का मामला उस समय देखने को मिला, जब एक मृत युवक के परिजन उसकी आत्मा को लेने हॉस्पिटल पहुंच गए।
दरअसल कुछ मीडिया कर्मी जब एक दुर्घटना से जुड़ी खबर की जानकारी जुटाने हॉस्पिटल पहुंचे तो हॉस्पिटल के आपातकालीन कक्ष में धूप धुएं के साथ तंत्र क्रिया का नजारा देखने को मिला।
बताया जाता है कि आदिवासी अंचल के एक युवक ने हॉस्पिटल में जिस स्थान पर अंतिम सांस ली, उस स्थान से उसकी आत्मा को ले जाने के लिए क्रिया कर्म किया गया। मामला आस्था और धार्मिक क्रियाक्रम से जुड़ा होने के कारण अस्पताल प्रबंधन भी मूकदर्शक बना रहा।
बताया जाता है कि मृतक आदिवासी समुदाय से संबंधित होकर कुछ वर्ष पूर्व दुर्घटना में घायल हो गया था, और उपचार के दौरान हॉस्पिटल में ही उसकी मौत हो गई थी।
मृतक के परिजन मानते है कि युवक की मौत के बाद से उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, और मृतक उन्हे नजर भी आने लगा था, जबकि भोपों ने गृह शांति और मृतक की आत्मा की मुक्ति के लिए ज्योत के रूप में उसकी आत्मा को घर लाने की बात कही। उसके बाद गुरुवार शाम वे सिंगोली हॉस्पिटल पहुंचे तथा आपातकालीन कक्ष में क्रिया कर्म के बाद मृतक की आत्मा को अपने साथ ले गए।
वैसे तो सिंगोली हॉस्पिटल में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। पहले भी कई बार इस तरह आत्माओं को ले जाने के लिए लोग क्रिया कर्म कर चुके है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE