BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकतंत्र का महापर्व, शाम 06 बजे तक आठों.. <<     NEWS : अधिकारी ग्रीष्मकाल में पेयजल की नियमित.. <<     NEWS : 11 टन से अधिक अवैध खेर की लकड़ी जब्त, आईशर ट्रक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में प्रशासनिक अमले व निर्वाचन में लगे.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान कार में परिवहन किया जा.. <<     NEWS : डॉ सेठिया की सीट बेल्ट बांधने की मुहिम ने.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग प्रेक्षक सिद्दीकी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच के पटवा स्कूल के छात्रों ने मारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गांव दूदरसी में 81 प्रतिशत हुआ मतदान,.. <<     BIG NEWS: गरोठ विधानसभा के बरडिया अमरा गांव पहुंची.. <<     BIG NEWS : एमपी की 8 लोकसभा सीटों में मंदसौर का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश जैन व पुलिस.. <<     KHABAR : शहर के सबसे अधिक सदस्यों वाले सरावगी व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत कुकड़ेश्वर में.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत निर्वाचन कार्य.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 3, 2023, 12:49 pm
BIG NEWS : सीआईएफएस का एएसआई और 23 साल की मंगेतर, सगाई के बाद जब फोन पर चला बातचीत का सिलसिला तो युवक ने मिलने बुलाया युवती को होटल में, मौका पाते ही दिया इस घिनौनी घटना को अंजाम, जैसे ही शादी के लिए..., जानिए क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर

Share On:-

ग्वालियर। सेन्ट्रल इंडस्ट्रियल सिक्युरिटी फोर्स के सहायक उपनिरीक्षक ने अपनी ही मंगेतर को होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर कई बार शारीरिक शोषण किया। अब वह शादी से मुकर गया। अब मंगेतर ने युवती से सगाई तोड़ दी। घटना पड़ाव स्थित होटल विरासत की है।

मंगेतर से मिले धोखे से आहत युवती ने यह बात अपने परिजन को बताई और उसके साथ पड़ाव थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी सीआईएफएस के एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।

ग्वालियर के नाका चंद्रवनी निवासी एक 23 वर्षीय युवती ने पड़ाव थाने पहुंचकर कर पुलिस को बताया कि मई 2022 में उसकी सगाई श्योपुर निवासी हितेंद्र मीणा से पूरे रीति रिवाज के साथ हुई थी। सगाई परिजन की सहमति से और रिश्तेदारों के बीच हुई थी। हितेन्द्र मीणा सीआईएफएस में बतौर एएसआई पदस्थ था। अभी उसकी पदस्थापना मध्य प्रदेश के बाहर है। सगाई के बाद उनकी आपस में फोन पर बातचीत होने लगी। इसके बाद मई 2022 में ही एक दिन हितेन्द्र अपनी मंगेतर से मिलने के लिए ग्वालियर पहुंचा था। यहां उसने मंगेतर को पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित होटल विरासत में मिलने के लिए बुलाया। जहां युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए होटल में पहुंची। दोनों के बीच बातचीत होने लगी।

होटल में बुलाने के बाद मंगेतर ने युवती सगाई के बाद शादी हो जाने का हवाला देते हुए उसके विरोध करने के बाद भी दुष्कर्म किया और फिर इसी तरह दूसरे होटल में बुलाकर उसका शोषण करने लगा। जब उसका युवती से मन भर गया तो उसने अभी कुछ दिन पहले सगाई तोड़ते हुए शादी करने से इनकार कर दिया। युवती के होने वाले पति के द्वारा दिए गए इस धोखे के बाद वह अपने परिजन के साथ थाने पहुंची और उसकी शिकायत की। वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी सीआईएफएस के एएसआई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE