BREAKING NEWS
VIDEO NEWS: बुरहानपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री पर.. <<     KHABAR : महिला की मौत के मामले में आक्रोशित स्वजन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सी एम राइज नीमच केंट की छात्राओं ने सीखे.. <<     NEWS : भारतीय किसान संघ कार्यकर्ताओ ने समर्थन.. <<     VIDEO NEWS: देवास में चापड़ा के इंदौर-बैतूल मार्ग पर.. <<     BIG NEWS : आरक्षक राजाराम जाट मौत का मामला, नीमच.. <<     VIDEO NEWS: लाव लश्कर के साथ शिवपुरी रवाना हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की.. <<     KHABAR : भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी लोकसभा.. <<     NEWS : ईश्वरीय ज्ञान से ही विश्व में राम राज्य की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR :  हिंदू जागरण मंच ने आरोपी के अवैध मकान पर.. <<     NEWS : जिला पुलिस की विशेष टीम ने वांछित.. <<     KHABAR : शैक्षणिक, शारीरिक, मानसिक, आध्यात्मिक,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : निगम कमिश्नर ने किया विभागों का दौरा,.. <<     BIG REPORT : कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 18, 2023, 3:52 pm
BIG NEWS : शहर का संजीवनी नगर इलाका और विधवा महिला, जब ढूंढने निकली किराये का मकान तो रास्ते में मिले पति के दोस्त, फिर जैसे ही देखने पहुंची कमरा...., पीड़िता ने पुलिस को सुनाई दर्द की दास्तां तो कांप उठी रूह, पढ़े खबर 

Share On:-

जबलपुर। पति की मौत के बाद अपने लिए किराए का मकान तलाश रहीं विधवा महिला से पति के ही चार दोस्तों ने गैंगरेप किया है। घटना संजीवनी नगर थाना की है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर चारों ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। गुरुवार की शाम 32 वर्षीय महिला अपने पति की मौत के बाद संजीवनी नगर में किराए का मकान तलाश रहीं थी, उसी दौरान महिला के मृत पति के दोस्त मिलें और उसके साथ गैंगरेप किया।

एएसपी संजय अग्रवाल ने बताया कि कुछ माह पहले महिला के पति की मौत हो गई थी। महिला अब संजीवनी नगर में प्राइवेट जॉब करती है, इसलिए वह आसपास किराए का मकान तलाश रहीं थी। गुरुवार की शाम महिला को रास्ते में उसके पति के चार दोस्त मिलकर उससे बात करते हैं। चारों आरोपी कहते हैं कि हम लोग आपके पति के दोस्त थे, और हम आपको किराए का मकान दिलवा देंगे। इसके बाद चारों ही युवक महिला को अपने साथ लें गए और फिर शराब पीने के बाद बारी-बारी से गैंगरेप करते हैं। आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि अगर किसी से कुछ बताया तो तुमको हम लोग पूरे शहर में बेइज्जत कर देंगे।

गुरूवार की रात महिला अपने माता-पिता के घर आई और परिजनों को घटना बताई। महिला ने शुक्रवार को संजीवनी नगर थाने में जाकर शिकायत की और पूरी आप बीती बताई। महिला ने पुलिस को बताया कि चारों ही युवकों को वह जानती थी। जब पति जीवित थे तो उनका घर आना-जाना होता था। महिला ने बताया कि मेरी मजबूरी का आरोपियों ने फायदा उठाया और मेरे साथ गैंगरेप किया। संजीवनी नगर थाना पुलिस ने चारों ही युवकों के खिलाफ गैंगरेप सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE