BREAKING NEWS
BOLLIWOOD DHAMAAL: बचपन में खिलौन तक नहीं थे, आज 550 करोड़ की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला चिकित्सालय नीमच में वृद्धजन के लिए.. <<     KHABAR : नर्मदापुरम में सतरस्ते के पास अतिक्रमण.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध वन सम्पदा के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सिविल अस्पताल ब्योहारी में इलाज के आभाव.. <<     BIG NEWS : मां के अंतिम संस्कार के दूसरे दिन छतरी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टोरेट सभागार में आज दोपहर में.. <<     REPORT : अनुपयोगी व खुले नलकूपों-बोरवेलों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्ट्रेट सभागार में कृषि उत्पादन.. <<     KHABAR : शंकर नेत्र चिकित्सालय व जिला अस्पताल के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मां बगलामुखी मंदिर कोटरा में मनाया.. <<     BIG NEWS : घर का आंगन और खाना खाती महिला, जब पहुंचा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीएसएससीआईवीई भोपाल में अकादमिक.. <<     KHABAR : पेंशन प्रकरणों के त्वरित निराकरण के लिए.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 14, 2023, 3:50 pm
KHABAR : यादव महासभा ने चौधरी अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ के खिलाफ कार्यवाई को लेकर कलेक्टर के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, पढ़े अब्दुल अली ईरानी के साथ पवन राव शिंदे की खबर

Share On:-

नीमच। आज यादव महासभा नीमच और मंजू जेरिया पति महेश जेरिया के परिजनों ने जिला कलेक्टर कार्यालय नीमच पर पहुंचकर चौधरी नर्सिंग हॉस्पिटल के डॉक्टर अभिषेक तिवारी और नर्सिंग स्टाफ द्वारा जानबूझकर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने और समाज के अध्यक्ष व पदाधिकारियों को जान से मारने की धमकी देने के विरोध में ज्ञापन सौंपा गया। 

जिलाध्यक्ष के नाम तहसीलदार कविता कड़ेला को सौपे गए ज्ञापन में कहा गया कि महेश जेरिया हृदयाघात होने से चौधरी नर्सिंग होम में भर्ती थे। इलाज के दौरान चौधरी नर्सिंग होम के डॉक्टर अभिषेक तिवारी तथा उनके स्टाफ द्वारा महेश जेरिया और उनकी पत्नी मंजू जरिया के साथ आयुष्मान कार्ड को लेकर विवाद किया गया और मारपीट की गई और बाद में जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर अस्पताल से बाहर धकेलने की कोशिश की गई। घटना की सूचना पर यादव महासभा के अध्यक्ष मनीष गोयल व अन्य समाजजन जब चौधरी हॉस्पिटल पहुंचे तो डॉक्टर अभिषेक तिवारी और उनके स्टाफ ने मनीष गोयल और समाजजनों के साथ भी मारपीट कर अस्पताल से धक्के देकर बाहर भगाने लगे। घटना की रिपोर्ट महेश जेरिया की पत्नी मंजू जेरिया द्वारा नीमच सिटी थाने पर की गई है। अजाक्स थाने पर भी शिकायत की गई है। 

ज्ञापन में मांग की गई कि आयुष्मान कार्ड होने के बावजूद पैसे लेने के मामले में इंडियन मेडिकल काउंसिल के माध्यम से डॉक्टर अभिषेक तिवारी की चिकित्सक की मान्यता रद्द की जाए और नर्सिंग स्टाफ के खिलाफ कार्यवाई की जाए। ज्ञापन में यह भी चेतावनी दी गई कि यदि कार्रवाई नहीं की जाती है तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। 

ज्ञापन सौंपते समय रुपेन्द्र लोक्स, मोनू लोक्स, मनीष गोयल, राधेश्याम व्यास, विकी कुमार, गौरव प्लास, पंकज लोक्स, गौरव मौर्य, राकेश सोन, घनश्याम प्लास, दरबारी लाल, धर्मेंद्र व्यास, कैलाश कणिक मौजूद रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE