BREAKING NEWS
BIG NEWS : हॉस्टल का रूम और नर्स किरण, जब सुबह नहाने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कांग्रेसी राजवाड़ा पर चलाएगी जनमत संग्रह.. <<     KHABAR : हज पर जाने वाले यात्रियों को यात्रा के.. <<     KHABAR : जिले के ग्रामीण अंचलों में रह रहे लोगों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : आसन की नई तकनीकों व हांस्य से ओतप्रोत रहा.. <<     KHABAR : अंतरिक्ष की दुनिया को देखने के लिए.. <<     KHABAR : 22 मई से शुरू होगा विश्वविद्यालय चलो.. <<     VIDEO NEWS: दिग्गी राजा ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का.. <<     VIDEO NEWS: आर्थिक राजधानी में अचानक चलती कार में.. <<     KHABAR : कलेक्टर व सीईओ समर कैंप समापन कार्यक्रम.. <<     VIDEO NEWS: थमा विधायक बापू का ड्रीम प्रोजेक्ट,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने.. <<     KHABAR : इंदौर के मल्हारगंज स्थित भानुदास उद्यान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वयं के कॅरियर पर फोकस करें, मन को स्थिर.. <<     KHABAR : संभागायुक्त दीपक सिंह ने की कृषि विभाग के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 29, 2023, 3:13 pm
BIG NEWS : उज्जैन में पत्नी और बेटी की चाकू मारकर हत्या, आरोपी ने खुद को भी चाकू मारकर घायल किया, दो बेटों ने कमरे में बंद होकर जान बचाई, पढ़े खबर 

Share On:-

उज्जैन। व्यक्ति ने चाकू से पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। दो बेटों को भी मारने के लिए दौड़ा। दोनों ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई। आरोपी ने चाकू से खुद काे भी घायल कर लिया। घटना उज्जैन शहर से 20 किलोमीटर दूर टंकारिया गांव की है।

मक्सी रोड स्थित ग्राम टंकारिया में रहने वाले ओमकार नरवरिया  ने पत्नी तारा बाई  और बेटी रवीना की मंगलवार रात हत्या कर दी। बेटे मोहित और अंकित ने बताया कि रात 12 बजे मां और बहन की चिल्लाने की आवाज आई। हम उठे, देखा तो पिता मां और बहन को चाकू से मार रहे थे। पिता हमें भी मारने के लिए दौड़े। हम दोनों सामने वाले कमरे में छिप गए। कमरे को अंदर से बंद कर लिया। सुबह जब काका आए, तो हमने कमरा खोला।

ग्रामीणों ने बताया कि ओमकार की दो साल से हालत बिगड़ने लगी थी। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। घर में आए दिन विवाद करता था।

नरवर थाने के टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि घटना कि जानकारी सुबह 9.30 बजे सरपंच पति भगवान सिंह ने पुलिस को दी। घटनास्थल पर देखा तो मां - बेटी मृत अवस्था में थी। दोनों बेटों ने बताया कि पिता ने दोनों की हत्या की है। हमारे सामने मां और बहन को चाकू घोंपकर हत्या की। सुबह जब काका आए, तब हमने दरवाजा खोला और उन्हें पूरी बात बताई। पिता ने आपने आपको भी घायल कर लिया। इसके बाद काका और गांववालों ने ही उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE