BREAKING NEWS
NEWS : संत शिरोमणी सेन जी महाराज की 724वीं जयन्ती.. <<     KHABAR : भारत विकास परिषद विवेकानंद शाखा नीमच के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शिक्षा विभाग एमएलबी में लगाएगा पुस्तक.. <<     NEWS : चित्तौड़ आठम के अवसर पर होगी निबंध.. <<     KHABAR : घर-घर ध्वजा महोत्सव में उमड़े श्रद्धालु.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बीजेपी के जनसम्पर्क में टला बड़ा हादसा,.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव से पहले नीमच में भाजपा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का सिंगोली और ब्राह्मणी नदी, जब.. <<     KHABAR : मालवा के इस जिले में होगा जिला लखेरा समाज.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : यज्ञ के साथ चल रहा है श्रीमद्भगवत कथा का.. <<     BIG NEWS : रतलाम मंडल को स्पेशल ट्रेन की सौगात,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बढ़ती गर्मी को देखते हुए आपदा प्रबंधन,.. <<     BIG REPORT : जीतू पटवारी द्वारा भाजपा नेत्री पर दिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला प्रशासन एवं नगर निगम व महिला बाल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 6, 2023, 10:51 am
BIG NEWS : जिले का सरकना रोड और पत्नी के अवैध संबंध, जब पति ने पत्नी को अपने ही घर में  दोस्त के साथ देखा इस हालत में तो उठाया ये खौफनाक कदम, सुचना मलते ही दौड़ी खाकी, पढ़े भरत यादव की खबर 

Share On:-

छतरपुर। भगवां थाना क्षेत्र के सरकना रोड स्थित बंदेलन खेरा ग्राम के पास बीते दिनांक 29 मार्च की सुबह करीब 7 बजे संदिग्ध हालत में सड़क किनारे शव मिला था। शव को देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भगवां पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस ने शिनाख्त के लिए आस पास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई पता नही लगा। क्योंकि मृतक के चहरे पर गम्भीर चोटें थी। जिससे पहचान होने के भारी समस्या हो रही थी।


कुछ समय बाद रैकवार समाज के एक युवक ने पहचान की। मौके पर पहुचे परिजनों ने बताया कि सोनू बीते शाम से लापता है। आरोपी इतना शातिर था। कि पहले मृतक सोनू रैकवार पर लाठियां से पीटा और इसके बाद उसके सिर पर पत्थर से प्रहार कर दिया। जिससे सोनू रैकवार की मौके पर मौत हो गई थी। लकिन मृतक को आरोपी ने अपने घर से उठा कर घर करीब 100 मीटर दूर सड़क पर फेंक दिया कि। लोगो यह लगे कि कोई सड़क हादसा हुआ है। जिससे उसकी मौत गई है। परिजनों ने कहा कि यह कोई सड़क हादसा नही है। सोनू की हत्या की गई है। उसी समय पुलिस ने बारीकी जांच करना प्रारम्भ कर दी। अज्ञात व्यक्ति पर हत्या की धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर दिया। और तीन दिनों के बाद मामले के मुख्य आरोपी तक पुलिस पहुच गई।

विवेचना के आधार पर संदेही हनुमत अहिरवार को गिरफ्तार कर बारीकी से पूछताछ करने पर संदेही ने बताया। कि दिनांक 28 मार्च 2023 को शाम के मृतक सोनू रैकवार ने आरोपी से घुवारा में पुरानी किसी चोरी पर से विवाद करने लगा। तो आरोपी हनमत अहिरवार वहां से भागकर अपने घर आ गया। एवं रात 10 बजे सोनू रैकवार फिर से आरोपी के घर विवाद करने पहुँच गया था। आरोपी ने गुस्से में डण्डा उठाकर मृतक की मारपीट कर दी। जिससे मृतक की मृत्यु हो गयी एवं घटना छिपाने के लिये मृतक का शव रोड के किनारे डाल दिया। तथा उसके बगल में एक शराब का क्वार्टर डाल दिया जिससे मृतक की मृत्यु एक्सीडेंट की तरह प्रतीत हो। आरोपी हनमत अहिरवार से घटना में प्रयुक्त डण्डा, खून लगी शर्ट एवं मृतक का समग्र आईडी जप्त किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

आरोपी की पत्नी से सोनू रैकवार के लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोनू का भगवा के पास सरकना रोड़ आरोपी के घर आना जाना बना रहता था। घटना के रात करीब 10 बजे सोनू रैकवार आरोपी के घर के पास देखा गया था।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE