BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : विद्युत वितरण कंपनी ने किया आमजन को आगाह,.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव और नीमच जिले का गांव कोटड़ी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में निःशुल्क जूडों एवं मार्शल आर्ट.. <<     KHABAR : श्रीराम जानकी चित्रगुप्त मंदिर कोटरा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : रेवली देवली में निकली भव्य शोभा यात्रा,.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, एमपी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : मांगी गई जानकारी समय-सीमा में उपलब्ध नहीं.. <<     KHABAR : कक्षा- 5 वीं और 8 वीं की पुनः परीक्षा के.. <<     VIDEO NEWS: नीमच सहित मप्र के नामी अखबारों में आज इन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : उप संचालक किसान कल्याण तथा कृषि विकास.. <<     KHABAR : सेन जी महाराज की 724वीं जयंती पर होंगे कई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही पुखराज बाई मेहता, परिवार में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 15, 2023, 11:43 am
KHABAR : पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने संविधान निर्माता बाबा साहेब की जयंती पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए, भाजपा पर साधा निशाना, पढ़े अबरार पठान की खबर 

Share On:-

कसरावद। पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री अरूण यादव ने कहा कि भाजपा और उसकी देश-प्रदेश की सरकारों को डॉ.भीमराव अंबेडकरजी के द्वारा सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिये बनाये गए संविधान पर भरोसा नहीं है। इस संविधान को सबसे बडा खतरा भाजपा और उसकी सरकारों से है यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा आरक्षण को समाप्त करने पर तुली हुई है। यादव ने आज शुक्रवार दोपहर में कसरावद के मण्डी प्रांगण में संविधान निर्माता बाबा साहेब की जयंती पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि बाबा साहब के विचारों के अनुसार गरीबों और वंचितों को अपने अधिकारों के लिए आवाज बुलंद करना होगी। 

म.प्र. के पूर्व कृषि मंत्री और कसरावद के विधायक सचिन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि दलितों, वंचितों और गरीबों को बाबा साहब ने अपने द्वारा बनाये गए संविधान में जो अधिकार दिये हैं वह भाजपा को रास नहीं आ रहे हैं। भाजपा और उसकी सरकारें इन अधिकारों को समाप्त करने पर तुली हुई है। दलितों के अधिकार आज खतरे में है। अपने अधिकारों की रक्षा के लिए अब हमें लडाई लडनी होगी। 

    
पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री अरूण यादव और विधायक सचिन यादव ने आज शुक्रवार को कसरावद में डॉ.भीमराव अंबेडकरजी की जयंती पर आयोजित भव्य शोभायात्रा में शामिल होकर नगर परिषद प्रांगण में बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें अपनी पुष्पांजलि भी अर्पित की। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE