BREAKING NEWS
BIG BREAKING : दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल को मिली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ब्राह्मण समाज ने हर्षाेल्लास के साथ.. <<     WEATHER UPDATE: नीमच जिले में अचानक बदला मौसम का मिजाज,.. <<     KHABAR : इंदौर में अक्षय तृतीया पर सर्व ब्राह्मण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में भीषण गर्मी के बीच अचानक बदला.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत चौथे चरण का मतदान 13.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत 11 मई की शाम 6 बजे से थम.. <<     BIG NEWS : नीमच पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज, हवाई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत 13 मई को होगा चौथे चरण.. <<     KHABAR : मतदाता पर्ची वितरण में लापरवाही का मामला,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : न्यायालयों में लंबित प्रकरणों के.. <<     KHABAR : संभाग में शासकीय सेवकों के लंबित पेंशन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में बाल विवाह की रोकथाम के लिए.. <<     REPORT : नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 16, 2023, 5:46 pm
BIG NEWS : विवाहित महिला और पति का दोस्त, जब बड़ी नजदीकियां तो दिया इस घिनौनी घटना को अंजाम, जैसे ही खाकी ने सुनी बंद कमरे की वो दास्तां उड़ गए होश, अब रवाना हुई टीम, पढ़े खबर 

Share On:-

ग्वालियर। पति द्वारा की जाने वाली मारपीट के बाद दोस्त विवाहिता को सांत्वना देने लगा और नजदीक आ गया। इसके बाद शादी का वादा कर विवाहिता को ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को बंधक बनाकर रखा और शोषण किया।

जब पीड़िता शोषण से परेशान हो गई तो पति से मदद मांगी। पति ने ऑनलाइन रुपए भेजकर मदद की, तब कहीं पीड़िता वापस आई और मामले की शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के हजीरा थाना क्षेत्र के यादव धर्मकांटा निवासी 28 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि कुछ समय पूर्व वह हजीरा चौराहे के पास रहती थी। यहां पर एक पड़ोसी से मिलने के लिए अजय राजावत नाम का युवक आता था। अक्सर आने जाने के चलते अजय महिला के पति से बातचीत और मेलजोल बढ़ाने लगा। कुछ दिन बाद उन्होंने मकान बदल दिया और यादव धर्मकांटे पर रहने आ गए। यहां पर भी अजय राजावत आता था। घरेलू बातों पर अक्सर उसका पति से विवाद होता था और विवाद के बाद अक्सर अजय उसे सांत्वना देने आता था। इसके बाद उसने पति की बुराई करना और मारपीट करने पर पति को छोड़कर उसके साथ चलने व शादी का वादा करने लगा। महिला को लगा कि यह उसका हितैषी है। इसी तरह महिला उसके जाल में फंस गई। एक दिन वह उस युवक के साथ घर से निकल आई।

एमपी, यूपी व गुजरात में रखा-
इसके बाद वह उसे मुरैना और आगरा के बाद सूरत लेकर पहुंचा, जहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने शादी को कहा तो वह टालता रहा और जब उसने वापस जाने की जिद की तो उसे बंधक बना लिया। इसके बाद चोरी से उसने पति को कॉल किया और पैसों की मांग की तो पति ने उसे ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर कुछ रुपए ट्रांसफर किए, जिससे जब वह वहां से भाग आई। वापस आने के बाद पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस टीम हुई रवाना-
महाराजपुरा थाना सर्किल के सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर अरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम सूरत रवाना की गई है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE