BREAKING NEWS
KHABAR : भव्य शोभायात्रा के साथ हुई कुचबंदिया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : परमार्थ देव के आयोजन की तैयारी के लिए मई.. <<     KHABAR : मध्यप्रदेश राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच वालों कब जागोगे, समाजसेवी किशोर.. <<     KHABAR : सेवा के क्षेत्र में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले में भयानक सड़क हादसा, जब बाइक पर बैठकर.. <<     KHABAR : मनासा के श्री नृसिंह मंदिर पर धूमधाम से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर जिले के 12 अस्पतालों में वृद्धजन.. <<     REPORT : साप्ताहिक अंतर विभागीय एवं मतगणना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच के जिला चिकित्सालय ट्रॉमा सेंटर में.. <<     KHABAR : कुकड़ेश्वर के श्री सहस्त्र मुखेश्वर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : देश के गृह मंत्री अमित शाह की चेतावनी के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 5, 2023, 11:00 am
BIG NEWS : कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष बृज किशोर पांडेय का अपहरण कर बंधक बनाकर किया जानलेवा हमला एवं मारपीट, आईपीसी की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध किया, पढ़े भरत यादव की खबर   

Share On:-

छतरपुर। राजनगर विधानसभा क्षेत्र के लाखेरी रोड़ पर एक बलेनो कार, स्विफ्ट डिजायर कार और बुलेट से घेराबंदी कर बृज किशोर पांडेय का अपहरण कर ले गए।  कॉलेज की पहाड़ की ओर जहां बंधक बनाकर ले गए और बेरहमी से मारपीट कर मरण अवस्था उठाकर अपने घर विक्रमपुर निवास पर ले गए। जहां पर बंधक बनाकर एफआईआर दर्ज न करने का दबाव बनाते हुए जान से मारने की धमकी देते रहे एवं मारपीट भी करते रहे। 


इसके बाद जब ब्रजकिशोर को होश में आया तो देखा की विक्रमपुर में लोकपाल सिंह के निवास पर बंधक बने पड़े हुए थे। होश में आने के बाद भी लगातार मारपीट करते रहे एवं वीडियो बनाते रहे और रिपोर्ट ना दर्ज करने का दबाव बनाते रहे। तो वही 24 घंटे बंधक बनाया गया। इसके बाद जब ब्रजकिशोर घर पहुंचा तो उन्होंने अपने भाई एवं क्षेत्रीय विधायक विक्रम सिंह नातीराजा को जानकारी दी और फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर कई जख्मी चोटे ब्रजकिशोर के शरीर में है तो वही हाथ भी तोड़ दिया। आरोपियों द्वारा हाथ में दो 315 लाइसेंस धारक बंदूक के साथ कुछ अवैध हथियार लिए हुए, ब्रजकिशोर ने बताया कि मारपीट के बाद जब मैं होश में आया तो यह लोग मेरे इलाज के लिए प्राइवेट डॉक्टर धमनिया के यहां ले गए लेकिन जिला अस्पताल लेकर नहीं आए जैसे ही पूरा मामला राजनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नातीराजा को जानकारी लगी तो उन्होंने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ जनों से बात करते हुए कल 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। घायल अवस्था में ब्रज किशोर पांडे का इलाज छतरपुर जिला अस्पताल में चल रहा है तो वही ब्रजकिशोर पांडेय ने भाजपा के नेताओं द्वारा आरोपियों को संरक्षण देने की बात कही, 28 अप्रैल को शाम 4 बजे करीब की घटना है लेकिन आरोपियों द्वारा बार बार धमकी दी जा रही थी कि यदि रिपोर्ट की तो जान से मार देंगे। 


1 मई को राजनगर थाने में 341, 294, 323, 506, 427, 34 आईपीसी की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया तो वही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है वही घायल ने घटना के तहत की गई रिपोर्ट पर धाराएं न लगाने के आरोप लगाए हैं और कहा है कि आरोपियों से जान को खतरा है पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है।  वही राज नगर थाना में बृज किशोर पांडे द्वारा सत्यम सिंह बुंदेला, लोकपाल सिंह बुंदेला, सनी बुंदेला, रोहित बुंदेला, प्रिंशु पटैरिया, विक्रम अरजरिया,यादवेंद्र सिंह,अभय बुंदेला, सत्यप्रताप सिंह बुन्देल,वीरेंद्र बुंदेला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है, वही ब्रजकिशोर पांडे ने कहा कि यह आपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं जिन पर कई थानों में जघन्य अपराध कई धाराओं के तहत पंजीबद्ध हैं। 
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE