BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता के लिए रन फॉर डेमोक्रेसी.. <<     BIG REPORT : हाईवे पर दौड़ते ट्रक में लगी आग, मची अफरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बैतूल के आठनेर में जमकर बरसे बादल, बादलों.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में 12वी बोर्ड के छात्र ने.. <<     VIDEO NEWS: देवास में औद्योगिक थाना क्षेत्र के.. <<     KHABAR : ममता मीणा ने दिग्विजय के बेटे जयवर्धन को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS: नीमच की कृषि उपज मंडी और लहसुन की डिमांड,.. <<     KHABAR : सतवास तहसील की बेटी ने किया नाम रोशन,.. <<     BIG NEWS : मालवा के मंदसौर में दहाड़े राजस्थान के.. <<     VIDEO NEWS: देवास जिले से बड़ी खबर, प्रतिष्ठित शोरूम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: लगातार दूसरे दिन मध्यप्रदेश आए.. <<     KHABAR : कलेक्टर गुप्‍ता ने 10वीं और 12वीं में.. <<     BIG NEWS : भाजपा प्रत्‍याशी व सांसद सुधीर गुप्‍ता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का सरवानिया महाराज और 65 साल का.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 12, 2023, 11:36 am
BIG NEWS : जिले की सीताराम कॉलोनी और 16 साल पुराना रिश्ता, जब पति ने बेडरूम में किया ये काम तो..., जैसे ही पत्नी ने खाकी को सुनाई करतूत तो उड़ गए होश, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर

Share On:-

छतरपुर। एमपी में छतरपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय को एक अजीब तरह के मामले की शिकायत प्राप्त हुई। इस शिकायत में एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने महिला को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे हैं। इतना ही नहीं पति ने बेडरूम में भी कैमरा लगा दिया है जिससे उसकी निजता के भंग होने का खतरा बना रहता है। पत्नी ने बताया कि उसका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है। पति एक दूसरी महिला के साथ अफेयर में होने के कारण उसे तलाक देने के लिए प्रताड़ित कर रहा है। 

शिक्षक पति की करतूत, थाने पहुंचा मामला-

छतरपुर की सीताराम कॉलोनी में रहने वाली महिला रेखा शर्मा ने बताया कि लगभग 16 साल पहले 2007 में उसका विवाह सीताराम कॉलोनी में रहने वाले अरविंद शर्मा के साथ हुआ था। अरविंद शर्मा पेशे से शिक्षक है और छतरपुर के मुकरवा गांव में पदस्थ है। शिक्षक ने अपने ही स्कूल की एक महिला शिक्षिका के साथ अवैध संबंध बना रखे हैं, इसलिए अब वह मुझे और मेरे दो बच्चों को अपने साथ नहीं रखना चाहता। पति ने पत्नी से अलग होने के लिए अदालत में तलाक की अर्जी भी लगा रखी है। जिले के कुटुम्ब न्यायालय में यह मामला विचाराधीन है। महिला ने बताया कि उसका पति अरविंद शर्मा चाहता है कि मैं अपने बच्चों के साथ घर छोड़कर चली जाऊं ताकि वह दूसरी शादी कर सके। इसीलिए तरह-तरह के प्रयोजन कर वह मुझे प्रताड़ित करता है। पिछले दिनों पति ने मुझ पर 24 घंटे नजर रखने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं जिसके कारण मेरी निजता भंग हो रही है। महिला ने इस बात की शिकायत कुटुम्ब न्यायालय से भी की है जिसके बाद अदालत ने सिटी कोतवाली पुलिस को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया है। 

हालांकि सिटी कोतवाली को निर्देश देने के बावजूद जब पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की तो महिला बुधवार को एसपी ऑफिस पहुंची और यहां एएसपी विक्रम सिंह से मिलकर आवेदन देते हुए उसने अपनी आपबीती सुनाई। एएसपी ने महिला का आवेदन लेकर तत्काल कार्यवाही के लिए निर्देशित किया है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE