BREAKING NEWS
KHABAR : आचार्य सुधांशु महाराज के जन्मदिन पर.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का मनासा और 40 साल का बंटी, जब.. <<     BIG NEWS : आज कर्बला की यात्रा पर रवाना होंगे बाबजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा भोपाल का.. <<     KHABAR : रोटरी क्लब नीमच के चुनाव में गिरधारी लाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पशुओ को लू से बचाने के लिए पशु चिकित्सा.. <<     KHABAR : ​​​​​​​कर्मायणी जनकल्याण समिति ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कांग्रेस प्रत्याशी गुर्जर के समर्थन में.. <<     KHABAR : प्रदेश की आर्थिक राजधानी इन्दौर की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : आगामी 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव को लेकर गांव दूदरसी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दादा साहब फाल्‍के की जन्‍म जयंती पर कृति.. <<     KHABAR : नगर परिषद अमानगंज में लोकायुक्त की बड़ी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 15, 2023, 7:50 pm
BIG NEWS : 17 साल की नाबालिग और काली अंधेरी रात, जब घर में घुसा महफूज खान, फिर जैसे ही दिया इस घिनौनी वारदात को अंजाम तो जाग उठा परिवार, छात्रा ने खाकी को सुनाई दर्द की वो दास्तां, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

भोपाल। गौतम नगर इलाके में नाबालिग लड़की से मोहल्ले के रहने वाले युवक ने रेप किया। पीड़िता 12वीं क्लास में पढ़ती है। आरोपी रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात घर में घुस गया और छात्रा से जबरदस्ती करने लगा। इस पर छात्रा ने शोर मचाया तो घर वाले जाग गए। इस पर आरोपी फरार हो गया। छात्रा का कहना है इससे पहले भी आरोपी उसके साथ रेप कर चुका है, लेकिन डर की वजह से किसी को बताया नहीं। इस पर आरोपी का हौसला बढ़ गया और फिर घर में घुसकर जबरदस्ती की।

नारियल खेड़ा की रहने वाली 17 साल की लड़की ने मोहल्ले के रहने वाले महफूज खान पुत्र अनवर खान के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। छात्रा 12वीं क्लास में पढ़ती है। वह अपने दादा-दादी व बुआ-फूफा के साथ रहती है। एक ही मोहल्ले में रहने के कारण दोनों एक - दूसरे को जानते हैं। रविवार को पूरा परिवार घर में सो रहा था। रात करीब 3.30 बजे पड़ोसी महफूज घर में घुस गया और छात्रा के साथ जबरदस्ती करने लगा। इस पर छात्रा ने शोर मचाया तो परिवार वाले जाग गए। इस पर आरोपी मौका पाकर भाग निकला।

पहले भी कर चुका रेप-
छात्रा का कहना है इसके पहले 28 अप्रैल की रात में भी आरोपी घर में घुस आया था। उस दौरान छात्रा के साथ छेड़छाड़ व रेप किया था। उसने डर के कारण किसी को कुछ नहीं बताया। जिससे आरोपी के हौसलें बढ़ गए और रविवार रात फिर से घर में घुस गया। छात्रा ने अपने बुआ-फूफा के साथ थाने जाकर केस दर्ज कराया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE