BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा क्षेत्र मंदसौर के लिए नियुक्त.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत नाम- निर्देशन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : ट्रांसफार्मर, पोल के पास ठेले न लगाएं, हो.. <<     KHABAR : पुलिस लाईन स्थित सभागृह में ग्रीष्मकालीन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- स्वीप गतिविधियों के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : नीमच में विश्व पशु चिकित्सा दिवस के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के रामपुरा में लोकसभा निर्वाचन.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम मोया और 19 साल की नव.. <<     NEWS : लोकतंत्र के महोत्सव में मतदाताओं ने.. <<     VIDEO NEWS: रामपुरा के इन बच्चों ने रचा इतिहास, 12 वीं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 20, 2023, 1:52 pm
BIG NEWS : काली अँधेरी रात और 21 साल की युवती, जब घरवाले गए शादी में तो चोरी की नियत से तो घर में घुसा जयदीप, फिर जैसे ही नींद से जागी लड़की तो युवक ने दिया इस काली करतूत को अंजाम, फिर पीड़िता ने बताई बड़ी बहन को दर्द की वो कहानी तो उड़ गए सबके होश, पढ़े खबर       

Share On:-

जयपुर। शहर में एक चोर के कॉलेज छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। रात के समय घर में चोरी करने की नीयत से बदमाश घुसा। छात्रा की नींद खुलने पर गला और मुंह दबा दिया। फिर रेप किया। भट्टाबस्ती थाने में पीड़िता ने एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एसएचओ (भट्टाबस्ती) विनोद कुमार कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि भट्टाबस्ती निवासी 21 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। परिवार के साथ रहती है। 17 मई को परिवार के सदस्य शादी में शामिल होने गए थे। तबीयत खराब होने के कारण वह शादी में परिवार के साथ नहीं गई। रात करीब 11 बजे खाना खाकर कमरे में सो गई। देर रात चोरी की नीयत से एक लड़का घर के अंदर घुस आया। खटपट की आवाज सुनकर उसकी नींद खुल गई। चोर को देखकर चिल्लाई तो झपट कर उसने पकड़ लिया। एक हाथ से मुंह बंद कर दिया। फिर गला दबा दिया। गला दबाने के कारण बेहोशी की हालत में हो गई। बेहोशी की हालत में चोर ने रेप किया। हल्का होश में आने पर वह चोर भाग निकला।

बड़ी बहन शादी में शामिल होने के लिए ही जयपुर आई थी। रात करीब 1 बजे बड़ी बहन जयपुर रेलवे स्टेशन से घर पहुंची। छोटी बहन को बेहोशी की हालत में देखकर संभाला। परिजनों को कॉल कर घटना के बारे में जानकारी दी। परिजनों के लौटने के बाद भट्टाबस्ती थाने में पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने शुक्रवार शाम पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि मामले का जल्द खुलासा करेंगे। कॉलेज छात्रा से रेप करने वाले आरोपी जयदीप उर्फ विपिन 22 वर्ष को पकड़ लिया है। परिवार के लोगों का एक-दूसरे से मिलने के कारण वह उसे जानती थी। वारदात की रात नशे में आरोपी जयदीप घर में घुसा था। घर में सामानों की खटपट की आवाज सुनकर पीड़िता की नींद खुल गई। चोर देखकर चिल्लाने पर आरोपी ने उसको पकड़ लिया। घर में अकेला पाकर उसके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE