BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया को.. <<     MP Board : अभी रिजल्ट के लिए करना पड़ सकता है इंतजार,.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर सभाकक्ष सुशासन भवन में हुुआ.. <<     NEWS : रंगों के साथ आगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत पर्यवेक्षक पहुंचे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट मिलने.. <<     NEWS : नामांकन का पहला दिन और राजस्थान की.. <<     BIG UPDATE: आगामी लोकसभा चुनाव और नाराज पार्षद, BJP ने.. <<     KHABAR : सिंहपुरी के ब्राह्मणों ने किया हरिहर याग.. <<     VIDEO NEWS: पति ने कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की हत्या,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अब इस एप के जरिए होगा विद्युत शिकायत का.. <<     KHABAR : इंदौर के ज्ञान शिखर में दादी जानकी को दी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव और बॉर्डर नाकाबंदी के दौरान.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही सीता बाई, परिवार में शोक की लहर,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर, नीमच और रतलाम ​​में गर्म हवाएं,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 24, 2023, 1:34 pm
BIG NEWS : शहर का अन्नपूर्णा इलाका और जिम ट्रेनर अविनाश, जब बंद कमरे में उठाया ये बड़ा कदम तो..., युवती के साथ रुपयों के जिक्र खोलेंगे कई राज, पढ़े खबर    

Share On:-

इंदौर। अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाले एक जिम ट्रेनर ने मंगलवार शाम सुसाइड कर लिया। उसके कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने खुद को मौत का जिम्मेदार बताते हुए अपनी मर्जी से जान देने की बात की है। दोस्तों के मुताबिक उसके साथ कुछ समय पहले एक युवक ने इन्वेस्टमेंट के नाम पर ठगी की थी। वहीं एक युवती ने भी उसे धोखा दिया था। जिसके चलते वह डिप्रेशन में था। 

टीआई गोपाल परमार के मुताबिक अविनाश पुत्र शिवनारायण मेहता निवासी रेवेन्यू नगर ने अपने घर में मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी। अविनाश निजी जिम में ट्रेनर था। टीआई परमार के मुताबिक मंगलवार शाम को परिवार के लोगों ने अविनाश को फंदे पर लटका देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी थी। अविनाश के कमरे से डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें अविनाश ने खुद को मौत के लिए जिम्मेदार बताया है।

जानकारी के मुताबिक अविनाश किसी युवती को लेकर लगातार परेशान चल रहा था। जिसके कारण वह डिप्रेशन में था। कुछ समय पहले कुछ लोगों ने इस मामले में अविनाश को धमकाया भी था। वहीं छत्रीबाग में रहने वाले कपिल नाम के एक युवक ने इन्वेस्टमेंट के नाम पर भी अविनाश से दो लाख रुपए ठग लिए थे। इस मामले में छत्रीपुरा में कई लोगों के साथ ठगी को लेकर केस भी दर्ज हुआ था। बताया जाता है कि सुसाइड नोट में भी युवती का जिक्र है। जिसमें पुलिस मामले को दबा रही है।

अविनाश के परिवार में उसका बड़ा भाई और एक बहन व माता-पिता हैं। अविनाश घर में सबसे छोटा था। बड़ा भाई निजी कंपनी में काम करता है। पुलिस के मुताबिक अभी परिवार के बयान नही हो पाए हैं। वही सुसाइड नोट जब्ती में है। अविनाश का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त करने की बात की है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE