BREAKING NEWS
BIG NEWS : रामपुरा नगर के सत्यनारायण माली और ये.. <<     NEWS : ओम तत्सत् परमार्थिक संस्था और गुर्जर गौड़.. <<     VIDEO NEWS: बंशी बंजारा को गिरफ्तार करने गई पुलिस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : पुलिस विभाग का अलर्ट, मप्र में आरोपियों.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     HOROSCOPE TODAY : वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की मनासा थाना पुलिस और वांटेड.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रोगी कल्याण समिति की कार्यकारिणी की.. <<     KHABAR : प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश के स्वतः.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : एक्ट्रेस रवीना टंडन बेटी के साथ पहुंची.. <<     KHABAR : किसान भाई आवश्यकतानुसार करें उर्वरक का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एसपी के आदेश के बाद एक्शन में आया विभाग,.. <<     KHABAR : मतगणना जैसे अत्यंत महत्वपूर्ण कार्य को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले के बरूड़ में स्थित एयर स्ट्रीप होगी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 24, 2023, 1:34 pm
BIG NEWS : शहर का अन्नपूर्णा इलाका और जिम ट्रेनर अविनाश, जब बंद कमरे में उठाया ये बड़ा कदम तो..., युवती के साथ रुपयों के जिक्र खोलेंगे कई राज, पढ़े खबर    

Share On:-

इंदौर। अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाले एक जिम ट्रेनर ने मंगलवार शाम सुसाइड कर लिया। उसके कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने खुद को मौत का जिम्मेदार बताते हुए अपनी मर्जी से जान देने की बात की है। दोस्तों के मुताबिक उसके साथ कुछ समय पहले एक युवक ने इन्वेस्टमेंट के नाम पर ठगी की थी। वहीं एक युवती ने भी उसे धोखा दिया था। जिसके चलते वह डिप्रेशन में था। 

टीआई गोपाल परमार के मुताबिक अविनाश पुत्र शिवनारायण मेहता निवासी रेवेन्यू नगर ने अपने घर में मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी। अविनाश निजी जिम में ट्रेनर था। टीआई परमार के मुताबिक मंगलवार शाम को परिवार के लोगों ने अविनाश को फंदे पर लटका देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी थी। अविनाश के कमरे से डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें अविनाश ने खुद को मौत के लिए जिम्मेदार बताया है।

जानकारी के मुताबिक अविनाश किसी युवती को लेकर लगातार परेशान चल रहा था। जिसके कारण वह डिप्रेशन में था। कुछ समय पहले कुछ लोगों ने इस मामले में अविनाश को धमकाया भी था। वहीं छत्रीबाग में रहने वाले कपिल नाम के एक युवक ने इन्वेस्टमेंट के नाम पर भी अविनाश से दो लाख रुपए ठग लिए थे। इस मामले में छत्रीपुरा में कई लोगों के साथ ठगी को लेकर केस भी दर्ज हुआ था। बताया जाता है कि सुसाइड नोट में भी युवती का जिक्र है। जिसमें पुलिस मामले को दबा रही है।

अविनाश के परिवार में उसका बड़ा भाई और एक बहन व माता-पिता हैं। अविनाश घर में सबसे छोटा था। बड़ा भाई निजी कंपनी में काम करता है। पुलिस के मुताबिक अभी परिवार के बयान नही हो पाए हैं। वही सुसाइड नोट जब्ती में है। अविनाश का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त करने की बात की है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE