BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में अफीम किसानों का हल्ला बोल,.. <<     KHABAR : हरियाली अमावस्या 4 को, चार योगों का शुभ.. <<     KHABAR : भारत सरकार के अनुमोदन पर नगरीय प्रशासन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में समग्र दिगंबर जैन समाज सोशल.. <<     BIG NEWS : कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना, एक्स पर.. <<     BIG NEWS : ग्राम सारसी में 35 वर्षीय व्यक्ति ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 100 बोनमैरो ट्रांसप्लांट करने वाले.. <<     KHABAR : आज से इंदौर से खजुराहो के लिए सीधी फ्लाइट,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर बाथम ने किया तहसील कार्यालयों का.. <<     KHABAR : नुमंता दरबार से पहली बार निकलेगी कांवड़.. <<     KHABAR : नगर परिषद नामली ने किया जाएगा 5100 पौधो का.. <<     VIDEO NEWS: नीमच जिले में कहीं छाए बादल तो कहीं.. <<     NEWS : हरियाली को बढ़ावा देने के उद्देश्य से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, रेप के आरोपी.. <<     KHABAR : गांव मोकड़ी में व्याप्त विभिन्न समस्याओं.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 2, 2023, 5:14 pm
BIG NEWS : निजी बस का कंडक्टर और महिला का मायके से ससुराल का सफर, जब आसिफ ने किया ये घिनौना काम तो सहम उठा परिवार, फिर जैसे ही पीड़िता ने खाकी को सुनाई दर्द की वो दास्तां तो उड़ गए होश, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

इंदौर। जिले की राऊ पुलिस ने एक महिला से रेप का मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि आरोपी से महिला की पहचान इंदौर से सेंधवा आने-जाने के दौरान हुई थी। एक माह पहले दो बार आरोपी ने संबंध बनाए। आरोपी ने महिला की बच्चियों और पति को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद बड़वानी के पानसेमल में महिला ने केस दर्ज कराया। जिसमें घटनास्थल राऊ का होने के चलते जांच यहां भेजी गई। 

टीआई नरेन्द्र रघुवंशी के मुताबिक 25 साल की महिला की शिकायत पर आसिफ पुत्र इमरान शेख निवासी सेंधवा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता राऊ इलाके की एक टाउनशिप में रहती है। यहां एक माह पहले आरोपी आसिफ ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। जिसके दस दिन बाद फिर धमकाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। बाद में फिर से आरोपी संबंध बनाने को लेकर दबाव बनाने लगा। जिसमें पीड़िता उसकी मां के यहां चली गई। बाद में यहां अपने परिवार के लोगों को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद आसिफ पर केस दर्ज किया गया।

बस में आने-जाने के दौरान हुई थी पहचान
महिला ने बताया कि उसकी शादी को सात साल हो गए। उसकी एक पांच साल और एक ढाई साल की बेटी है। इंदौर में उसके पति की नौकरी है। वहीं मायका बड़वानी के पास और ससुराल सेंधवा में है। यहां बस से आना-जाना करती थी। आसिफ राज मंदिर बस में कंडक्टर था। इस दौरान उसने बच्चियों के साथ बस में अकेले सफर करते देख महिला का नंबर ले लिया और कहा कि वह आगे से बस में सीट रूकवा कर रख दिया करेगा। जिसके बाद आसिफ बातचीत करने लगा। करीब एक माह पहले आसिफ घर पर आया और जबरदस्ती महिला के साथ संबंध बनाए। वहीं यह बात किसी को बताने पर बच्चियों को जान से मारने की धमकी दी।

कुछ दिन पहले आसिफ फिर से संबंध बनाने को लेकर दबाव बनाने लगा ओर कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो पति और बच्चों को जान से मार देगा। महिला काफी डर गई। उसने ससुर को कॉल कर इंदौर बुलाया और यहां से सेंधवा चली गई। जिसके बाद अपने मायके पहुंची। यहां मां को पूरी जानकारी देने के बाद आसिफ के खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज करा दिया। राऊ पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश की जा रही है।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE