BREAKING NEWS
BIG REPORT : हाईवे पर दौड़ते ट्रक में लगी आग, मची अफरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बैतूल के आठनेर में जमकर बरसे बादल, बादलों.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में 12वी बोर्ड के छात्र ने.. <<     VIDEO NEWS: देवास में औद्योगिक थाना क्षेत्र के.. <<     KHABAR : ममता मीणा ने दिग्विजय के बेटे जयवर्धन को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS: नीमच की कृषि उपज मंडी और लहसुन की डिमांड,.. <<     KHABAR : सतवास तहसील की बेटी ने किया नाम रोशन,.. <<     BIG NEWS : मालवा के मंदसौर में दहाड़े राजस्थान के.. <<     VIDEO NEWS: देवास जिले से बड़ी खबर, प्रतिष्ठित शोरूम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: लगातार दूसरे दिन मध्यप्रदेश आए.. <<     KHABAR : कलेक्टर गुप्‍ता ने 10वीं और 12वीं में.. <<     BIG NEWS : भाजपा प्रत्‍याशी व सांसद सुधीर गुप्‍ता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का सरवानिया महाराज और 65 साल का.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<     VOMP पर महाकवरेज, डिप्टी सीएम के पहुंचेंगे से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 2, 2023, 5:14 pm
BIG NEWS : निजी बस का कंडक्टर और महिला का मायके से ससुराल का सफर, जब आसिफ ने किया ये घिनौना काम तो सहम उठा परिवार, फिर जैसे ही पीड़िता ने खाकी को सुनाई दर्द की वो दास्तां तो उड़ गए होश, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

इंदौर। जिले की राऊ पुलिस ने एक महिला से रेप का मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि आरोपी से महिला की पहचान इंदौर से सेंधवा आने-जाने के दौरान हुई थी। एक माह पहले दो बार आरोपी ने संबंध बनाए। आरोपी ने महिला की बच्चियों और पति को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद बड़वानी के पानसेमल में महिला ने केस दर्ज कराया। जिसमें घटनास्थल राऊ का होने के चलते जांच यहां भेजी गई। 

टीआई नरेन्द्र रघुवंशी के मुताबिक 25 साल की महिला की शिकायत पर आसिफ पुत्र इमरान शेख निवासी सेंधवा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता राऊ इलाके की एक टाउनशिप में रहती है। यहां एक माह पहले आरोपी आसिफ ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। जिसके दस दिन बाद फिर धमकाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। बाद में फिर से आरोपी संबंध बनाने को लेकर दबाव बनाने लगा। जिसमें पीड़िता उसकी मां के यहां चली गई। बाद में यहां अपने परिवार के लोगों को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद आसिफ पर केस दर्ज किया गया।

बस में आने-जाने के दौरान हुई थी पहचान
महिला ने बताया कि उसकी शादी को सात साल हो गए। उसकी एक पांच साल और एक ढाई साल की बेटी है। इंदौर में उसके पति की नौकरी है। वहीं मायका बड़वानी के पास और ससुराल सेंधवा में है। यहां बस से आना-जाना करती थी। आसिफ राज मंदिर बस में कंडक्टर था। इस दौरान उसने बच्चियों के साथ बस में अकेले सफर करते देख महिला का नंबर ले लिया और कहा कि वह आगे से बस में सीट रूकवा कर रख दिया करेगा। जिसके बाद आसिफ बातचीत करने लगा। करीब एक माह पहले आसिफ घर पर आया और जबरदस्ती महिला के साथ संबंध बनाए। वहीं यह बात किसी को बताने पर बच्चियों को जान से मारने की धमकी दी।

कुछ दिन पहले आसिफ फिर से संबंध बनाने को लेकर दबाव बनाने लगा ओर कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो पति और बच्चों को जान से मार देगा। महिला काफी डर गई। उसने ससुर को कॉल कर इंदौर बुलाया और यहां से सेंधवा चली गई। जिसके बाद अपने मायके पहुंची। यहां मां को पूरी जानकारी देने के बाद आसिफ के खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज करा दिया। राऊ पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश की जा रही है।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE