BREAKING NEWS
NEWS : रंगों के साथ आगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत पर्यवेक्षक पहुंचे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट मिलने.. <<     NEWS : नामांकन का पहला दिन और राजस्थान की.. <<     BIG UPDATE: आगामी लोकसभा चुनाव और नाराज पार्षद, BJP ने.. <<     KHABAR : सिंहपुरी के ब्राह्मणों ने किया हरिहर याग.. <<     VIDEO NEWS: पति ने कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की हत्या,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अब इस एप के जरिए होगा विद्युत शिकायत का.. <<     KHABAR : इंदौर के ज्ञान शिखर में दादी जानकी को दी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव और बॉर्डर नाकाबंदी के दौरान.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही सीता बाई, परिवार में शोक की लहर,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर, नीमच और रतलाम ​​में गर्म हवाएं,.. <<     NEWS : ब्रह्मा कुमारीज प्रताप नगर सेवा केंद्र पर.. <<     VIDEO NEWS: शिवपुरी में बड़ी घटना, 13 साल के बच्चे को.. <<     KHABAR : भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 10, 2023, 7:50 pm
BIG NEWS : एमपी का ये शहर और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, जब 3 बच्चों की मां ने दिया इस भयानक घटना को अंजाम तो सहम उठा हर कोई, सीसीटीवी ने खोला राज, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर

Share On:-

इंदौर | तीन बच्चों की मां ने चौथा गर्भ ठहरा तो गोली खाकर गर्भ गिरा दिया। बाद में भ्रूण को कचरे की पेटी में फेंक आए। भ्रूण चार से पांच महीने का बताया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। भ्रूण की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले और आरोपी माता-पिता तक पहुंची। प्रारंभिक तौर पर पुलिस की जांच में सामने आया है कि अनचाहा गर्भ ठहरने के कारण उन्होंने ऐसा किया। महिला की पहले से एक बेटा और दो बेटियां हैं। पति प्राइवेट स्कूल में जॉब करता है।
राजेंद्र नगर थाना के प्रभारी सतीश पटेल के मुताबिक 8 जून को क्षेत्र के लोगों के द्वारा सूचना मिली थी कि गणेश हाइट्स सिलीकॉन सिटी पार्किंग के पास कचरा पेटी में नवजात का भ्रूण पड़ा हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये बहुत ही संगीन मामला था। सूचना के बाद क्षेत्र के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। साथ ही क्षेत्र के सरकारी अस्पताल से जानकारी जुटाई गई जहां, गर्भवती महिलाओं की जानकारी रखी जाती है। वहां से उनकी लिस्ट निकाली गई। पुलिस ने बताया सारे सीसीटीवी फुटेज देखे गए। तब भ्रूण फेंकने आई महिला के बारे में सुराग मिला और उनके सिलीकॉन सिटी में होने की जानकारी मिली। हत्या के मामले में केस दर्ज किया गया। उनसे जब कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे आर्थिक रूप से सक्षम नहीं है। पहले से उनके तीन बच्चे हैं। ये अनवॉन्टेड प्रेग्नेंसी थी इसलिए उन्होंने ऐसा किया। मामले में पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।
महिला हाल ही में मायके से लौटी थी। ऐसे में महिला की डीएनए जांच भी कराई जाएगी। बता दें कि पहले भी कचरा पेटी में नवजात भ्रूण मिलने के मामले सामने आते रहे हैं। कई मामले में तो ये पता नहीं चल पाया कि नवजात भ्रूण कौन फेंक कर गया था। इस केस में भी सीसीटीवी फुटेज आरोपी माता-पिता तक पहुंचने में महत्वपूर्ण कड़ी साबित हुए।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE