BREAKING NEWS
KHABAR : जिले में अब तक 85 हजार 32 मैट्रिक टन गेहूं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रबी विपणन वर्ष 2024-25 में समर्थन मूल्य पर.. <<     KHABAR : संभागीय कमिश्नर वर्मा ने विभिन्‍न.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : काबुली चने के दाम में आई गिरावट, चना.. <<     KHABAR : ग्राम आमाडोंगरी (गिदुरहा) के समीप बस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत मतदान की.. <<     KHABAR : जिला पेंशन कार्यालय में होगा पेंशन शिविर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : प्रेक्षक और रिटर्निंग अधिकारी की.. <<     BIG NEWS : मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 60 लीटर अवैध हाथभट्टी की कच्‍ची शराब के.. <<     NEWS : गायत्री परिवार ने मनाई गंगा सप्तमी, गंभीरी.. <<     KHABAR : निर्वाचन संपन्न होने के साथ ही मतदान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले का नैनपुर ग्राम और नरवाई जलाने वाले.. <<     KHABAR : जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक संपन्न,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 24, 2023, 4:23 pm
BIG NEWS : 28 साल की महिला और होटल सिगमा में उठाया ये खौफ नाक कदम, परिजन ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, सुचना मिलते ही मोके पहुंची पुलिस, क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर   

Share On:-

भोपाल | अशोका गार्डन इलाके में 28 साल की महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला दतिया की रहने वाली है। शुक्रवार को बिना किसी को कुछ बताए भोपाल आई थी। यहां होटल सिगमा में रूम लेकर ठहरी थी। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। खुदकुशी से पहले महिला ने होटल में ही ठहरी अन्य महिला का मोबाइल लेकर पति को कॉल लगाया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। पति ने कुछ देर बाद कॉल बैक किया तो महिला (जिसका मोबाइल यूज किया) मोबाइल लेकर उसके रूम पहुंची। तब पता चला महिला ने होटल रूम में पंखे से फांसी लगा ली।

मामले में ससुराल पक्ष का कहना है कि महिला अक्सर घर से कहीं चली जाती थी। मायके वालों ने आरोप लगाया है कि बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। इस वजह से उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ASI जयवीर सिंह ने बताया, शिप्रा (28) पति देवचंद्र मूलत: बडोनी, दतिया की रहने वाली थी। भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में 80 फीट रोड स्थित होटल सिगमा में उसने फांसी लगा ली। पुलिस को शाम 7 बजे जानकारी मिली। दरवाजा तोड़कर महिला को नीचे उतारा।

शिप्रा के ससुराल वाले कपड़ा कारोबारी हैं। मामले में ससुराल पक्ष का कहना है कि उस पर भूत-प्रेत का साया था। वह महीने में एक बार बिना बताए कहीं चली जाती थी। वापस भी आ जाती थी। शुक्रवार सुबह पति ने चाय के लिए आवाज दी, तो वह नहीं आई। घर के नीचे ही कपड़े की दुकान है। नीचे जाकर देखा तो घर के पीछे का दरवाजा बाहर से बंद था। शिप्रा के मायके वालों से पूछा? लेकिन वह वहां नहीं पहुंची थी। शाम को गुमशुदगी दर्ज कराने जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी पुलिस का फोन आ गया।

महिला के मायके वालों ने बताया कि 6 दिसंबर 2020 को शिप्रा की शादी दतिया के रहने वाले देव चाउदा (30) पुत्र महेश चाउदा से की थी। 3.5 महीने का बेटा है। महेश का कपड़े का कारोबार है। शादी के बाद से ही ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। ससुराल वाले थार गाड़ी की मांग कर रहे थे। वरना तलाक की धमकी देते थे।

गुरुवार रात 9 बजे ससुराल वालों ने उसकी बेहरमी से पिटाई की। इसकी जानकारी उसने भाई को दी। इसके बाद उसका मोबाइल भी छीन लिया। शुक्रवा को शिप्रा अपने बेटे को ससुराल में छोड़कर भोपाल पहुंच गई। एक होटल में कमरा लिया। यहां से उसने एक महिला से मोबाइल लेकर शाम 5.30 बजे पति को कॉल किया, तो उठा नहीं। इसके बाद जब पति ने कॉल बैक किया, तो महिला बात करवाने गई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। ये जानकारी होटल वालों को दी, तो उन्होंने अंदर झांककर देखा तो फांसी के फंदे से लटकी मिली।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE