BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकतंत्र का महापर्व, शाम 06 बजे तक आठों.. <<     NEWS : अधिकारी ग्रीष्मकाल में पेयजल की नियमित.. <<     NEWS : 11 टन से अधिक अवैध खेर की लकड़ी जब्त, आईशर ट्रक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में प्रशासनिक अमले व निर्वाचन में लगे.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान कार में परिवहन किया जा.. <<     NEWS : डॉ सेठिया की सीट बेल्ट बांधने की मुहिम ने.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग प्रेक्षक सिद्दीकी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच के पटवा स्कूल के छात्रों ने मारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गांव दूदरसी में 81 प्रतिशत हुआ मतदान,.. <<     BIG NEWS: गरोठ विधानसभा के बरडिया अमरा गांव पहुंची.. <<     BIG NEWS : एमपी की 8 लोकसभा सीटों में मंदसौर का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश जैन व पुलिस.. <<     KHABAR : शहर के सबसे अधिक सदस्यों वाले सरावगी व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत कुकड़ेश्वर में.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत निर्वाचन कार्य.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 7, 2023, 11:56 am
BIG NEWS : लग्जरी लाइफ स्टाइल और प्राची गौड़, जब मौका मिलते ही किया ये गंदा काम तो चाची को हुआ शक, फिर जैसे ही देखा सीसीटीवी फुटेज तो उड़ गए होश, जानिये बंद घर में क्या करते हुए दिखी युवती, पढ़े खबर 

Share On:-

इंदौर। शहर के परदेशीपुरा में आर्टिफिशियल ज्वेलरी का काम करने वाली एक महिला ने घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। मामले में उक्त महिला ने अपनी ही भतीजी पर शंका जाहिर की। शिकायत के बाद जब पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि भतीजी और उसकी सहेली ने सराफा में ज्वेलरी बेचकर महंगे मोबाइल ले लिए थे। वारदात के बाद से दोनों की लाइफ स्टाइल भी काफी लग्जरी हो गई थी। इसे देखकर महिला को शक हुआ था। पुलिस इस मामले में सराफा के कारोबारियों से ज्वेलरी जब्त करने का प्रयास कर रही है।

टीआई पंकज द्विवेदी के मुताबिक कीर्ति राठौर निवासी नंदा नगर की शिकायत पर उसकी भतीजी प्राची गौड के खिलाफ चोरी के मामले में केस दर्ज किया गया है। कीर्ति ने अपनी शिकायत में बताया कि वह आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचने का काम करती है। उसके पति फर्नीचर का काम करते हैं। 4 जून की सुबह दंपती अपने-अपने काम पर गए थे। दोनों शाम को वापस आए। 7 जून की सुबह पति प्रवीण ने बैंक से 2 हजार के नोट बदलवाने के लिए अलमारी खोली तो उसमें रुपए और ज्वेलरी गायब थे। जिसके बाद उन्होंने पत्नी कीर्ति से पूछताछ की। दोनों ने सामने रहने वाले पड़ोसी के यहां के कैमरे के फुटेज देखे। जिसमें कीर्ति की भतीजी प्राची घर का लॉक खोल कर अंदर जाती हुई दिखाई दी। प्राची ने घर से दो लाख रुपए के जेवर और डेढ़ लाख कैश पर हाथ साफ कर दिया था।

सराफा में बेची ज्वेलरी, महंगे मोबाइल खरीदे-
पुलिस ने मामले में फुटेज देखने के बाद जांच की तो प्राची निवासी राजकुमार ब्रिज को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पूछताछ में प्राची ने चोरी की वारदात कबूल की है। जिसमें चुराया गया सोना सराफा के व्यापारी को बेचने की बात सामने आई है। अब पुलिस ज्वेलरी की जब्ती में लगी है। बताया जाता है कि प्राची के साथ उसकी एक दोस्त भी वारदात में शामिल थी। दोनों ने चोरी किए गए रुपयों से महंगे मोबाइल और कपड़े खरीदे हैं। वहीं कुछ रुपए दोस्तों के साथ भी खर्च किए। पुलिस मामले में जल्द खुलासा करने की बात कर रही है।

 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE