BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकतंत्र का महापर्व, शाम 06 बजे तक आठों.. <<     NEWS : अधिकारी ग्रीष्मकाल में पेयजल की नियमित.. <<     NEWS : 11 टन से अधिक अवैध खेर की लकड़ी जब्त, आईशर ट्रक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में प्रशासनिक अमले व निर्वाचन में लगे.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान कार में परिवहन किया जा.. <<     NEWS : डॉ सेठिया की सीट बेल्ट बांधने की मुहिम ने.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग प्रेक्षक सिद्दीकी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच के पटवा स्कूल के छात्रों ने मारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गांव दूदरसी में 81 प्रतिशत हुआ मतदान,.. <<     BIG NEWS: गरोठ विधानसभा के बरडिया अमरा गांव पहुंची.. <<     BIG NEWS : एमपी की 8 लोकसभा सीटों में मंदसौर का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश जैन व पुलिस.. <<     KHABAR : शहर के सबसे अधिक सदस्यों वाले सरावगी व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत कुकड़ेश्वर में.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत निर्वाचन कार्य.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 10, 2023, 12:42 pm
BIG NEWS : पति पर पत्नी ने लगाए आरोप, बोली- कभी मेरा ब्लाउ्ज जलाते तो कभी बिना कपड़ों के बैठाते, सुसाइड नोट के बाद सामने आई हकीकत, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर

Share On:-

इंदौर | राऊ इलाके में एक टेलर ने रविवार को अपने घर में फांसी लगा ली। उसने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखा है। इसमें उसने पत्नी पर जादू-टोने करने का आरोप लगाया है। उससे बदला लेने के लिए खुद जादू टोने करने लग गया। एक दिन पहले यानी शनिवार को पत्नी ने तंग आकर उसके खिलाफ राऊ थाने में शिकायत कर दी। कहा- मेरे पति मुझे पीटते हैं, जादू-टोना करने का भी आरोप लगाते हैं। पुलिस ने फोन कर उसे नोटिस देकर कोर्ट से जमानत लेने को कहा था लेकिन चौबीस घंटे भी नहीं बीते और टेलर पति ने सुसाइड कर लिया। पति तीन साल से कैसे-कैसे जादू टोने कर रहा था और आखिरी दिन क्या हुआ पढ़िए पूरी कहानी...

पत्नी रजनी ने बताया- करीब तीन साल पहले पति कमलेश द्वारकापुरी के एक तांत्रिक बाबा के चक्कर में फंस गया। बाबा को कमलेश ने अपनी पत्नी पर शक की वजह बताई। तो बाबा ने उसे टोटका करना सीखा दिया। कई बार उसे जादू टोने के शंका में बिना कपड़ों के भी घंटों तक कमरे में बैठाकर रखा।

वह नींबू और कई तरह के सामान से उतारा करके पूरी सामग्री देर रात चौराहे पर फेंककर आता था। शर्म के चलते मैं यह बात अपने परिवार को नहीं बताती थी। कमलेश की ये सभी हरकतें हमारा 9 साल का बेटा मंयक भी देखता था लेकिन पिता पिटाई के डर से वह चुप रहता।

पति कमलेश के साथ रजनी। कमलेश ने तीन पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें पत्नी के किसी और से सम्बंध की बात कही है। कमलेश ने लिखा कि पत्नी रजनी उस पर जादू टोने करती थी। इससे वह परेशान था। वहीं साले, सास और ससुर पर भी आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट में उसने खुद को न्याय दिलाने की बात कही है। फिलहाल सुसाइड नोट पुलिस ने अपनी जांच में लिया है
पति कमलेश के साथ रजनी। कमलेश ने तीन पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें पत्नी के किसी और से सम्बंध की बात कही है। कमलेश ने लिखा कि पत्नी रजनी उस पर जादू टोने करती थी। इससे वह परेशान था। वहीं साले, सास और ससुर पर भी आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट में उसने खुद को न्याय दिलाने की बात कही है। फिलहाल सुसाइड नोट पुलिस ने अपनी जांच में लिया है
रजनी कहती है मैं सुबह जब सोकर उठती तो कभी मेरे सिर के नीचे नींबू मिलता तो कभी कपड़े मिलते। मेरे कपड़े तो कई बार जला चुके हैं। एक दिन तो मंगलसूत्र भी तोड़ दिया। करीब आठ दिन पहले की बात है मेरा ब्लाउज भी जला दिया। उस दिन की हरकत के बाद मैं नयापुरा में अपने माता पिता के घर आ गई।

लेकिन तीन दिन पहले शुक्रवार को कमलेश मुझे समझा-बुझाकर अपने साथ ले गया। अगले ही दिन दोनों में फिर विवाद और कमलेश शनिवार को मुझे अपने मायके छोड़ गया। यह सब मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो मैंने पति के खिलाफ थाने में दहेज मांगने और प्रताड़ना रिपोर्ट लिखा दी।

कमलेश को जब थाने से फोन किया तो वह पलटकर मेरे पास आया। मुझे मेरे मायके में ही पीटा। मेरी मां बचाने आई तो उनके साथ भी मारपीट की। पुलिस को हमने डायल 100 पर फोन करके बुलाया। पुलिस पहुंची और कमलेश के खिलाफ मैंने मारपीट की एक और एफआईआर दर्ज करा दी। मेरा तो पति के प्रति गुस्सा शांत ही नहीं हुआ था कि रविवार की दोपहर करीब 2 बजे उन्होंने सुसाइड कर लिया। मैं अपनी मां के पास मायके में नयापुरा थी। तभी मुझे सूचना मिली।

एक नोटिस तामिल करा दिया, मारपीट की तो पत्नी ने दूसरी एफआईआर भी दर्ज कराई

टीआई नरेंद्र रघुवंशी के मुताबिक कमलेश कश्यप निवासी ओम विहार कॉलोनी, राऊ अपनी पत्नी पर शक करता था। उसे लगता था कि पत्नी रजनी उस पर जादू टोना कराती है। इसके चलते कमलेश रजनी पर नजर रखता था। यही वजह रही कि कमलेश ने भी रजनी पर टोटके करना शुरू कर दिए।

दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं। दोनों का 9 साल का बेटा भी है। रजनी ने शनिवार को पहले दहेज प्रताड़ना फिर मारपीट का केस दर्ज कराया है। दहेज प्रताड़ना के प्रकरण के मामले में जांच अफसर ने शनिवार को ही कमलेश को नोटिस तामिल कर दिया था।

वहीं दूसरे मामले को लेकर उसे नोटिस दिये जाना था। कमलेश पेशे से टेलर था। पहले वह अपने परिवार के साथ नगीन नगर में रहता था। इसमें उसने राऊ इलाके की ओम विहार कॉलोनी में घर बना लिया और पत्नी-बच्चे के साथ यहां रहने आ गया।

पुलिस पता लगाएगी पत्नी के दावों की सच्चाई

टेलर पति के सुसाइड के बाद पुलिस अब यह पता लगाएगी कि रजनी के आरोपों में कितनी सच्चाई है। कारण यह है कि कमलेश भी रजनी पर जादू टोने का ही शक करता था। ऐसे में दोनों का नौ साल का बेटा महत्वपूर्ण गवाह साबित हो सकता है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE