BREAKING NEWS
BIG REPORT : नीमच शहर के दो परीक्षा केंद्रों पर हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री,.. <<     BIG BREAKING : सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में मतदाता जागरूक अभियान चलाया, प्रेस.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत इस संसदीय क्षेत्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- बहुमंजिला आवासीय.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, जिले में.. <<     KHABAR : उच्च न्यायालय खण्डपीठ में रक्तदान शिविर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान का महत्व बताने निकाली बाइक रैली,.. <<     KHABAR : नयागांव में मतदाता जागरूकता अभियान का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 26, 2023, 1:42 pm
KHABAR : मतदाताओं को जागरूक करने के लिये इंदौर में हो रही हैं अनूठी गतिविधियां, रावण दहन, गरबे और अन्य आयोजनों के माध्यम से बताये जा रहे हैं मताधिकार के फायदे, पढ़े खबर 

Share On:-

इन्दौर। जिले में विधानसभा निर्वाचन के दौरान आगामी 17 नवम्बर को मतदान होगा। जिले में अधिक से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करें, इसके लिये निरंतर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा हैं। अभियान के अंतर्गत मतदाताओं को जागरूक करने के लिये अनूठी गतिविधियां भी हो रही हैं। इसके तहत जहां एक ओर रावण दहन कार्यक्रम और गरबों के कार्यक्रम में मतदाताओं को मताधिकार के फायदे बताकर उनसे मतदान की अपील की जा रही हैं, वहीं दूसरी ओर वाहन रैली, महिला समूह की बैठकें आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।

इंदौर के महू में कल विजयादशमी के अवसर पर आयोजित रावण दहन कार्यक्रम में जिला प्रशासन और पुलिस और अन्य विभागों के अधिकारी एक साथ पहुंचे तो सभी दर्शक अचंभित हो गये। यहां अधिकारियों ने पहुंचकर मतदाताओं से मतदान की अपील की और उन्हें मतदान के लिये शपथ भी दिलायी। खेल संकुल मैदान में आयोजित रावण दहन कार्यक्रम में एसडीएम श्री विनोद राठौर, एएसपी श्री रुपेश द्विवेदी ने शपथ दिलायी और मतदाताओं से मतदान की अपील की। इसी तरह के प्रयास जिले के अन्य क्षेत्रों में भी हुए।

देपालपुर के आगरा ग्राम में आयोजित गरबे के कार्यक्रम में शामिल बालिकाओं ने अपने हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर मतदान करने की अपील ग्रामीणों से की। उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि वे आगामी 17 नवम्बर को वोटिंग का त्यौहार बनाये और मतदान जरूर करें। इसके साथ ही देपालपुर क्षेत्र में बाइक रैली का आयोजन भी किया गया। इसी तरह ग्राम पेडमी में महिलाओं ने एकत्रित होकर समूह बैठक की और मतदान के संबंध में अपील की।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE