BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 15, 2024, 6:26 pm
BIG NEWS : मोदी सरकार सभी वर्ग के लिए कर रही कार्य- सुधीर गुप्ता, सांसद ने विकसित भारत संकल्प यात्रा में की सहभागिता, पढ़े खबर 

Share On:-

मंदसौर। सांसद सुधीर गुप्ता ने संसदीय क्षेत्र की मल्हारगढ़ विधानसभा के ग्राम गोपालपुरा एवं जावद विधानसभा के ग्राम केशरपुरा में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में सहभागिता कर ग्रामवासियों से केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में चर्चा की, और विकसित भारत बनाने की शपथ दिलाई।
सांसद गुप्ता ने कहा कि केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार जन-जन के आर्थिक और सामाजिक उत्थान के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन कर रही है, जिसका पात्रता के अधार पर देशवासियो को लाभ मिल रहा है। विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान संचालित एलईडी वैन मोदी की ग्यारंटी बन लोगों को लाभांवित कर रही है। सांसद गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार सभी वर्ग के लिए कार्य कर रही है और उनके उत्थान के लिए योजनाएं संचालित की जा रही है। आयुष्मान कार्ड से जहां गरीब को 5 लाख का निःशुल्क उपचार मिल रहा है तो वहीं माताओं को गैस कनेक्शन सहित बड़ी संख्या में जन-धन खातों में खाते खोले गए। किसानों को पीएम स्वनिधि का लाभ मिल रहा है।
गिल्ली डंडे का लुप्त उठाया-
इसी के साथ ही सांसद सुधीर गुप्ता ने मकर संक्राति के अवसर पर स्थानीय कॉलेज ग्राउंड पर नागरिको और कार्यकताओं के साथ गिल्ली डंडे का लुप्त भी उठाया। सांसद गुप्ता ने क्षेत्रवासियों को मकर संक्रांति की बधाई देते हुए कहा कि पुण्य, स्मरण का यह पर्व सभी के जीवन में खुशियां लेकर आएं।
इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार, उपाध्यक्ष सुनील कटारिया, शरामसिंह जाट, मदनसिंह जाट, सरपंच रमेशचंद्र धाकड़, मंडल अध्यक्ष राजेंद्रसिंह राणा, पुर्व मंडल अध्यक्ष राजकुमार गौड़, महामंत्री सुनील शर्मा, गोविन्द कंडारा, यात्रा प्रभारी बापूलाल गायरी, राजेश पाटीदार, सहित पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता, प्रशासनिक अधिकारी एवं ग्रामवासी उपस्थित थे। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE