BREAKING NEWS
KHABAR : निर्वाचन आयोग के निर्देशन में वरिष्ठ व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 30 फीट गहरे कुएं में उतरकर पानी भर रही.. <<     KHABAR : दीपमाला पागारानी संस्कार विद्यालय संत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भाजपा महिला मोर्चा 12 मई तक चलाएगी अभियान,.. <<     KHABAR : चार धाम यात्रा पर जाने वाले यात्रियों का.. <<     KHABAR : नानी बाई का मायरा कथा में आज भात भरने का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बोर्ड परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत जिले के.. <<     VIDEO NEWS: नीमच जिले के इस नगर में हुआ भीषण सड़क.. <<     VIDEO NEWS: खरगोन जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सेन समाज ने मतदाताओं को जागरूक करने.. <<     Video news: अवैध मदिरा सप्लायरों के विरुद्ध आबकारी.. <<     इस दिन खरगोन आएँगे राहुल गांधी, एक विशाल आम.. <<     KHABAR : एडीआर सेंटर जिला न्यायालय मण्डलेश्वर में.. <<     VIDEO NEWS: छतरपुर में केमिकल युक्त अवैध शराब के साथ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 20, 2024, 2:57 pm
BIG NEWS : मेवाड़ में बुलडोजर बाबा की दहाड़, बीजेपी प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में की बड़ी सभा, कांग्रेस पर जमकर बरसे, मतदाताओं से किया ये आव्हान, पढ़े खबर  

Share On:-

चित्तौड़गढ। कांग्रेस सांप्रदायिक और जातिगत आधार पर आपस में लड़ाने का काम करती है। कांग्रेस पार्टी देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली पार्टी है। कांग्रेस आतंकवादियों को खिलाती है। 
यह बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निंबाहेड़ा में शेखावत सर्किल पर आयोजित एक आमसभा में कहीं। इस दौरान योगी कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस कहती हैं कि राम पैदा ही नहीं हुए। कांग्रेस विकास में भागीदार नहीं बन सकती। मैं भगवान राम की नगरी से मेवाड़ की भूमि पर आप लोगों से अपील करता हूं कि अब की बार 400 पार। योगी ने कहा कि देश की आवाज है कि फिर एक बार नरेंद्र मोदी देश की बागडोर संभाले। उन्होंने चित्तौड़ संसदीय क्षेत्र से सीपी जोशी को जिताने की अपील की। 
बताते चलें कि चित्तौडगढ संसदीय क्षेत्र के निम्बाहेड़ा में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में एक विशाल रोड शो करने के बाद जनसभा को संबोधित किया। वे करीब एक घंटा निंबाहेड़ा में रहे। योगी आदित्यनाथ का रोड शो निंबाहेड़ा के माल गोदाम रोड से प्रारंभ हुआ। रोड शो के दौरान रथ में उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व़ लोकसभा प्रत्याशी सीपी जोशी और निंबाहेड़ा विधायक श्रीचंद्र कृपलानी मौजूद रहे। 
आदित्यनाथ योगी का रोड शो पुराना हॉस्पिटल, पंचोली चौराहा, चंदन चौक होता हुआ बस स्टैंड स्थित शेखावत सर्कल पहुंचा। रोड शो के दौरान जगह-जगह योगी का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और निंबाहेड़ा के नागरिकों ने भव्य स्वागत किया। स्वागत मंच सजाए गए। होर्डिंग बैनर और भाजपा की झंडियो से शहर को पाट दिया गया। जेसीबी मकानो की छत से और सड़कों पर आकर लोगों ने पुष्प वर्षा की। ढोल मंजीरे, चंग पार्टी और कालबेलिया नृत्य कर स्वागत किया गया।दो बजे योगी आदित्यनाथ आम सभा को संबोधित करने के बाद निंबाहेड़ा से प्रस्थान कर गए।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE