BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांगजनों के लिए श्रीकांत फिल्म का.. <<     KHABAR : जिले में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से सतत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कमिश्नर दीपक सिंह के फ़ैसले की हाईकोर्ट.. <<     REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतगणना के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों को.. <<     REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 5, 2024, 5:46 pm
EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री, मतदान से पहले रोहिंग्या मुसलमानों पर बीजेपी प्रत्याशी गुप्ता का बड़ा बयान, सीसीआई फैक्ट्री व 10 सालों तक ताश के पत्ते..., पढ़े खास रिपोर्ट

Share On:-

नीमच। नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के तहत 13 मई को चौथे चरण में मतदान होगा। मतदान से पहले दोनों ही बड़ी पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपने-अपने चुनावी प्रचार को तेज कर दिया है। प्रत्याशियों के तूफानी जनसंपर्क का वॉईस ऑफ एमपी की टीम भी कवरेज कर रही है। कल शनिवार को वॉईस ऑफ एमपी की टीम कवरेज के लिए नीमच जिले के भंवरासा पहुंची। जहां बाबजी नेटवर्क के एमडी व वरिष्ठ पत्रकार मुस्तफा हुसैन ने भाजपा के पूर्व विधायक स्व. खुमान सिंह शिवाजी के गृह गांव में बीजेपी के सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता से राष्ट्रीय व स्थानीय मुद्दों पर ताबड़तोड़ सवाल पूछे। 

नीमच जिले के एक-एक घर तक पहुंचेगा चंबल का पानी- 
वरिष्ठ पत्रकार मुस्तफा हुसैन के सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी के सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने संसदीय क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया है। रेलवे में कई उपलब्धियां संसदीय क्षेत्र को मिली है। वर्तमान में नीमच-रतलाम दोहरीकरण का कार्य जारी है। जल्द ही नीमच जंक्शन के रूप में हम सभी के सामने होगा। भाजपा ने संसदीय क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया है। चंबल का पानी भी नीमच जिले को मिल रहा है। हमारा लक्ष्य है कि दिसंबर 2024 तक जिले के प्रत्येक घर तक चंबल का पानी पहुंचे। 

पर्यटक को बढ़ावा दे रहे हैं- 
सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने कहा कि नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में पर्यटक की अपार संभावनाएं हैं। हमने गांधी सागर को विकसित किया है। वर्तमान में यहां चीता प्रोजेक्ट पर तेजी से काम चल रहा है। जल्द ही अफ्रीकी चीतों को यहां बसाया जाएगा। अन्य धार्मिक स्थलों का भी स्वरूप बदल रहा है। आगामी 05 सालों में पर्यटक के क्षेत्र में हमारा संसदीय क्षेत्र कई गुना आगे बढ़ जाएगा। 

सीसीआई के सवाल पर कांग्रेस को घेरा- 
वरिष्ठ पत्रकार मुस्तफा हुसैन ने जब सीसीआई का मुद्दा उठाया तो सांसद प्रत्याशी गुप्ता ने तंज कसते हुए कहा कि सीसीआई जब बंद हुई थी तब कांग्रेस का शासन था। इसके बाद भी कांग्रेस की सरकार 10 साल तक केंद्र में रही। लेकिन सीसीआई को शुरू नहीं करवा पाई। इन 10 सालों में कांग्रेस के लोग क्या ताशपत्ती खेल रहे थे। भाजपा की सरकार ने सीसीआई को शुरू करने की प्रक्रिया को आगे बढ़ा दिया है। इस क्षेत्र में एक नया सीमेंट प्लांट भी आ रहा है। प्लांट लगने से क्षेत्रीय युवाओं को रोजगार मिलेगा। 

300 करोड़ का मेडिकल कॉलेज नीमच को मिला- 
सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने स्वास्थ्य सुविधाओं के सवाल पर कहा कि हमनें नीमच में ट्रॉमा सेंटर की सुविधा उपलब्ध कराई है। भाजपा की सरकार ने ही नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र को मेडिकल कॉलेज की सौगात दी है। इस सत्र में ये दोनों ही कॉलेज अस्तित्व में आ जाएंगे। कॉलेज की शुरूआत के साथ ही मेडिकल सुविधाओं में भी इजाफा होगा। 

मीनाक्षी मैडम ने झूठ बोलकर वोट लिए- 
अफीम किसानों के मुद्दें पर सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने कहा कि पूर्व में कांग्रेस की सांसद मीनाक्षी नटराजन ने किसानों से झूठा वादा करकर वोट लिए थे। मीनाक्षी मैडम ने प्रत्येक किसान को पट्टा दिलवाने की बात कही थी। मैं जब सांसद बना तो उस समय महज 13 हजार 500 किसानों के पास अफीम के पट्टे थे। हमने इसे बढ़ाकर आज 1 लाख 15 हजार कर दिए हैं। इन पट्टों को और बढ़ाकर 1 लाख 50 हजार तक किया जाएगा। 

वॉईस ऑफ एमपी के यू ट्यूब चैनल पर देखें पूरा इंटरव्यू-
इसके अलावा भी सांसद प्रत्याशी ने वरिष्ठ पत्रकार मुस्तफा हुसैन के सवालों पर एनडीपीएस एक्ट, सीपीएस पद्धति, कांग्रेस, रोहिंग्या मुस्लमानों व मुस्लिम लीग को लेकर कई बड़ी बातें कही है। इस पूरे इंटरव्यू को आप वॉईस एमपी के यू ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE