BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS : 2 बच्चो को मौत के घाट उतारने वाली माँ के.. <<     BIG NEWS : भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने किया.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत नीमच जिले में 13.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान के दिन और मतदान के एक दिन पहले.. <<     KHABAR :  दिव्यांग हितार्थ राष्ट्रीय संस्था.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से.. <<     NEWS : हाईकोर्ट जज मीणा ने निहारी संग्रहालय का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : पिपलियामंडी के रामलाल राठौड़ ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2004 के तहत कलेक्‍टर दिनेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : आवक में कमी की वजह से उछला काबुली चने का.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर दिनेश जैन ने लिया कमिशनिंग और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 8, 2022, 8:04 pm
BIG NEWS : रतलाम का आसिफ पहुंचा पत्नी के साथ हॉस्पिटल, बच्चे का ईलाज करवाकर बैठे ऑटो में, जैसे ही चले थोड़ा आगे तो पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, वारदात को अंजाम देते ही हुआ फरार, जानिए फिर क्या हुआ महिला के साथ, पढ़े पीडी बैरागी की खबर  

Share On:-

मंदसौर। जिला हॉस्पिटल में अपने बच्चे का इलाज कवाकर घर जाते समय पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। पहले पति ने मारपीट करि और फिर चाकू निकालकर पत्नी पर हमला कर दिया। पति घायल पत्नी को आटो से छोड़कर भाग गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अस्पताल से बच्चे का इलाज करवाकर लोट रहे पति-पत्नी के बिच विवाद हो गया। बीपीएल चौराहे पर आसिफ खान ने आटो में अपनी पत्नी आसमा बी पर चाकू से हमला कर दिया। आसमा बी ने बताया कि मेरे पति रतलाम रहते है और मैं और बच्चे पिपलिया मंडी रहते हैं। अस्पताल में भी मेरे साथ आसिफ ने मारपीट की है।  

आटो चालक ने बताया कि पहले तो दोनो और एक बच्चा आटो में बैठे। युवक बोला की बस स्टैण्ड छोड़ दीजिए। बीपीएल चौराहे पहुंचते ही दोनो में मारपीट होने लगी, देखते ही देखते आसिफ खान ने चाकू निकालकर पत्नी पर वार कर दिया। घायल अवस्था में महिला को छोड़कर भाग गया। फिर मै इनको वापस आटो से हॉस्पिटल लेकर आया, हाथ में दो जगह चाकू लगा है। 

शहर कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि विवाद की सूचना प्राप्त हुई है और पुलिस बल पहुंच गया है महिला का इलाज करा दिया गया है और आगे की जानकारी एकत्र की जा रही है आवश्यक कार्यवाई की जाएगी। घेराबंदी की जा रही है जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE