BREAKING NEWS
BIG NEWS : राजमाता माधवी राजे सिंधिया की बिगड़ी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : हर्षोउल्लास के साथ मनाई संत शिरोमणि श्री.. <<     BIG NEWS : गुना और राजगढ़ लोकसभा के लिए कल सामग्री.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में इंडिया गठबंधन ने चलाया अभियान,.. <<     KHABAR : अखिल भारत सिंधी बोली साहित्य सभा करेगी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की भावगढ़ थाना पुलिस और.. <<     KHABAR : सीएम राइज स्‍कूल में समर केम्प का आयोजन,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले में लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले.. <<     VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले जीतू.. <<     BIG NEWS : एमपी में रेत माफियाओं का होंसले बुलंद,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चंद्रशेखर मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा.. <<     NEWS : राजस्थान राज्य कर्मचारी महासंघ की बैठक.. <<     BIG NEWS : जुआ-सट्टा के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाई,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रेत माफियाओ के हौसले इतने बुलंद,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 15, 2022, 1:23 pm
REPORT : प्रदेश की शिवराज सरकार माफिया के शिकंजे में, पिछले 2-3 दिनों में ही नीमच जिले के रामपुरा व चीताखेड़ा क्षेत्र में दिखा दबंगों का आतंक, आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन कुमार अग्रवाल ने उठाए कानून व्यवस्था पर सवाल, पढ़े अब्दुल अली ईरानी की खबर 

Share On:-

नीमच। प्रदेश में वर्तमान में माफिया राज प्रशासन की निष्क्रियता एवं जनप्रतिनिधियों की सालित के कारण फल फूल रहा है, इसकी परीनीति यह है कि संपूर्ण प्रदेश में लगातार निम्न वर्ग एवं मध्यम वर्ग के ऊपर अत्याचार हो रहे हैं, जिससे स्पष्ट परिलक्षित होता है कि शिवराज सरकार पूर्णता माफिया के शिकंजे में है। उक्त आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन कुमार अग्रवाल ने प्रेस नोट जारी किया है।


अग्रवाल ने कहा है कि पिछले दो-तीन दिनों में ही नीमच जिले के रामपुरा क्षेत्र एवं चीताखेड़ा क्षेत्र में जिस प्रकार से दबंगों ने निम्न वर्ग के लोगों के साथ अत्याचार किया है वह स्वतः ही नीमच जिले की कानून व्यवस्था को परिलक्षित करते हुए दबंगों के ऊपर राजनीतिक संरक्षण को प्रकट करता है। वर्तमान में शिवराज सरकार माफिया के चंगुल में इस प्रकार से फस गई हैं कि बाहुबलियों को प्रशासन का ना संविधान का ना न्यायालय का कोई खौफ है। क्योंकि राजनीतिक संरक्षण के कारण दबंग बेखौफ होकर गरीबों के साथ अन्याय अत्याचार कर रहे हैं और प्रशासन मुख दर्शक बनकर तमाशा देख रहा है।

प्रशासन द्वारा कार्यवाही के नाम पर कुछ धाराओं में उनके ऊपर प्रकरण दर्ज कर लिया जाता है और बाद में इन प्रकरणों का हश्र विजयवर्गीय के बेटे के कांड की तरह ही हो जाता है। संभवत ऐसा लगता है कि शिवराज सरकार मातृ विपक्षी दलों के नेताओं पर  झूठे मुकदमे दर्ज कर अपनी कानून व्यवस्था को लेकर अपनी पीठ थपथपा लेती हैं और इतिहास गवाह है कि इनकी काली करतूतों पर से पर्दा उठाने वाले क्रांतिकारी साथियों को रात्रि में आतंकवादियों की तर्ज पर घरों से उठाकर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा देती है, जबकि होना यह चाहिए कि प्रशासन का खौफ माफियाओं के ऊपर इतना होना चाहिए कि वह कोई घटना अंजाम देने से पूर्व सौ बार सोचे, लेकिन शिवराज सरकार के राज में यह संभव प्रतीत नहीं होता है, क्योंकि शिवराज सरकार पूरी तरीके से माफिया के शिकंजे में कैद है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE