BREAKING NEWS
KHABAR : उम्मीदवार तथा उनके एजेण्ट को छोड़कर अन्य.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान बहिष्कार के बाद भी नहीं हुई सुनवाई,.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की मल्हारगढ़ थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में सेन महाराज की जयंती पर सजाजजनों.. <<     KHABAR : लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाने के लिए.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन की सम्पूर्ण तैयारियां.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पंचायत भगोर में स्वीप गतिविधि के.. <<     BIG REPORT : महाकाल में कलेक्टर ने पूजन कर महारूद्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भोपाल में आज शाम 6 बजे थमेगा चुनावी शोर,.. <<     KHABAR : विकासखण्ड कम्युनिटी मोबिलाईजर एवं आशा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता के तहत कन्या विद्यालय.. <<     BIG NEWS : राजमाता माधवी राजे सिंधिया की बिगड़ी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : हर्षोउल्लास के साथ मनाई संत शिरोमणि श्री.. <<     BIG NEWS : गुना और राजगढ़ लोकसभा के लिए कल सामग्री.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 18, 2022, 5:23 pm
KHABAR : काश बंगला बगीचा वासियों का दर्द भी समझते भाजपा के नेता व जनप्रतिनिधि-अमित शर्मा, पूर्व पार्षद ने बीजेपी की कार्यप्रणाली पर उठाये सवाल, पढ़े खबर   

Share On:-

नीमच। नीमच शहर के बंगला बगीचा रहवासियों को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं व जनप्रतिनिधियों ने फिर एक बार ठगा है। काश भारतीय जनता पार्टी के नेता व जनप्रतिनिधि बंगला बगीचा वासियों के दर्द को भी समझते और उन्हें समय रहते राहत दिलवाते। यह बात पूर्व पार्षद एडवोकेट अमित शर्मा ने कही। 

अमित शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने चुनाव के पहले बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से यह वादा किया था कि चुनाव होते ही पहली परिषद की बैठक में बंगला बगीचा समस्या का उचित समाधान करने के लिए परिषद में प्रस्ताव लाया जाएगा और उक्त प्रस्ताव को शासन को भेजा जाएगा परंतु परिषद के गठन के बाद से ही नीमच शहर के जनप्रतिनिधि बंगला बगीचा वासियों के तकलीफ एवं दर्द को फिर भूल गए हैं और वह सिर्फ अपने राजनीतिक लाभ के लिए कार्य कर रहे हैं । जिस प्रकार से पिछले 2 महीने में नीमच नगर पालिका परिषद की दो बैठकें हो चुकी है और उन बैठकों में बंगला बगीचा समस्या के समाधान के लिए किसी प्रकार का कोई प्रस्ताव नहीं लाया गया, इससे यह स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों और नेताओं को बंगला बगीचा रहवासियों के दुख हुआ तकलीफ से कोई लेना-देना नहीं है, उनके द्वारा सिर्फ वोट के लिए ही यहां के रह वासियों को मीठी-मीठी बातें कर बेवकूफ बनाया जाता है और विडंबना यह है कि बंगला बगीचा क्षेत्र के रहवासी भी इनका उचित विरोध करना नहीं जानते हैं । 

आगे शर्मा ने बताया कि बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता का जिस प्रकार का व्यवहार जनप्रतिनिधियों के प्रति रहा है वह ही सबसे बड़ा कारण है कि ईनके द्वारा लगातार बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को धोखा दिया जा रहा है । बंगला बगीचा संघर्ष समिति द्वारा नगरी निकाय चुनावों से पहले बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं देने का आव्हान किया गया था। जिस पर कुछ लोगों ने तो अमल किया परंतु अधिकतर लोग भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के झूठे वादों के जाल में फंस गया और यह नेता फिर उनका शोषण कर रहे हैं । 

एडवोकेट शर्मा ने कहा कि यदि अभी समय रहते बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता जाग जाती है और इन झूठे नेताओं का भरपूर विरोध करती है तो उन्हें मजबूरन बंगला बगीचा समस्या का उचित समाधान करना पड़ेगा । नगरी निकाय चुनाव से पहले बंगला बगीचा संघर्ष समिति के आंदोलन से यह लोग घबरा गए थे और इनके द्वारा लगातार बंगला बगीचा क्षेत्र के वोटरों के घर घर जाकर इस बात का आश्वासन दिया गया था कि परिषद की पहली बैठक में ही इस समस्या का उचित समाधान किया जाएगा परंतु इनके द्वारा फिर से जनता के साथ धोखा किया गया है । यदि जल्द ही परिषद में प्रस्ताव लाकर बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को राहत प्रदान नहीं की गई तो बंगला बगीचा संघर्ष समिति द्वारा द्वारा बड़े स्तर पर फिर से आंदोलन किया जाएगा । 
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE