BREAKING NEWS
KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में मायावती, बीजेपी-कांग्रेस पर.. <<     REPORT : व्यय प्रेक्षक एसएस दास ने किया मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ जिले की साडास थाना पुलिस और दो.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में डायरिया का प्रकोप,.. <<     BIG REPORT : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रामपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों की.. <<     KHABAR : नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में.. <<     VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     KHABAR : गायत्री शक्तिपीठ भोपाल में हैप्पीनेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले प्रत्याशियों ने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 20, 2022, 5:18 pm
BIG NEWS : शादी को आज पूरा होना था एक साल, खुशहाल था दोनों का जीवन, जब बनी बाहर जाने की प्लांनिग तो अंदर हुआ कुछ ऐसा कि दरवाजा खोलते ही उड़ गए परिजनों के होश, जानिये किस हालत में था..., पढ़े खबर

Share On:-

इंदौर। वे दोनों शादी को एक साल पूरा होने की खुशी मना रहे थे। रविवार को उनकी शादी को एक साल पूरा हो रहा था। तैयारी पूरी थी, वे मंदिर जाने का प्लान बना चुके थे। शनिवार की शाम को पत्नी खाना बनाने में व्यस्त हुई तो युवक अपने कमरे में पहुंचा और फांसी लगा ली। वह लंबे समय से नौकरी ढूंढ़ रहा था। पुलिस का मानना है कि संभवत: इसी कारण उसने सुसाइड किया। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं परिवार के बयान भी होना हैं।

घटना शनिवार की है। मृतक आशीष सिसौदिया (25) निवासी विराट नगर के पिता नगर निगम में क्लर्क हैं। आशीष की दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। वह इकलौता भाई था। पुलिस के मुताबिक आशीष और उसकी पत्नी सुबह सोकर उठे और अपने-अपने कामों में लग गए। पत्नी सुबह का खाना बनाने लगी तभी आशीष मौका पाकर अपने कमरे में गया और उसने फांसी लगा ली। जैसे ही आशीष की पत्नी काम से फ्री हुई तो कमरे में गई। वहां जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद था। काफी देर तक आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला ता आशीष की पत्नी ने परिवार को बुलाया। सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा टूटते ही आशीष आशीष फंदे पर लटकता दिखा।

आशीष के पिता जगदीश नगर निगम में क्लर्क हैं। वही उसकी तीन बहनों में माता पिता का इकलौता बेटा था। दोनों बहनों की शादी हो चुकी है। 20 नंवबर को ठीक एक साल पहले आशीष और प्रीति की शादी हुई थी। शनिवार को दोनों की बाहर जाने के साथ परिवार के लोगों से मिलने की प्लानिंग भी हुई थी। उसके बाद ही आशीष ने यह कदम उठा लिया। पुलिस के मुताबिक अभी परिवार के बयान नही हुए है। शुरूआत में नौकरी को लेकर ही तनाव की बात सामने आई है। 
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE