BREAKING NEWS
VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     KHABAR : गायत्री शक्तिपीठ भोपाल में हैप्पीनेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले प्रत्याशियों ने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मायावती बोलीं- बीजेपी-कांग्रेस ने एक.. <<     GYAPAN : नीमच शहर का आंबेडकर मार्ग और नागौरी.. <<     LOKSABHA CHUNAV: जावरा में वॉइस ऑफ एमपी की टीम,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : श्री परशुराम जन्मोत्सव धूमधाम से मनाएगा.. <<     KHABAR : श्री साईं बाबा मंदिर का 33वां प्राण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर का महाराणा प्रताप चौराहा और भरी.. <<     KHABAR : गरीबो के हक का निबाला का अवैध परिवहन,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की कोतवाली पुलिस और मुखबिर.. <<     BIG REPORT : बीजेपी का अनुसूचित जाति सम्मेलन संपन्न,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 21, 2022, 12:44 pm
BIG NEWS : किराये का मकान और 19 साल की युवती, जब नहाने गई बाथरूम तो पीछे से आया पड़ोसी, फिर दिया इस घिनौनी घटना को अंजाम, पेट दर्द होने पर जैसे ही अस्पताल पहुंची युवती तो खिसक गई पिता के पैरों तले जमीन, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

जयपुर। राजधानी में पड़ोसी युवक के युवती से रेप का मामला सामने आया है। बाथरुम में नहाते समय अकेला पाकर आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पेट दर्द होने पर बेटी को परिजनों के डॉक्टर्स को दिखाया तो 6 महीने की प्रेग्नेंट होने का पता चला। मालपुरा गेट थाने में पीड़िता के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है।

एसएचओ सतीश चन्द ने बताया कि बिहार निवासी 45 साल के व्यक्ति रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह 19 साल की बेटी के साथ मालपुरा गेट में रहकर एक फैक्ट्री में जॉब करता है। मकान में 10-15 परिवार किराए से रहते हैं। आरोप है कि 6 महीने पहले उसकी बेटी मकान में बने बाथरुम में नहाने गई थी। मौका पाकर आरोपी पड़ोसी ने बाथरुम में घुसकर उसके साथ रेप किया।

डर के मारे पीड़िता ने किसी को भी पड़ोसी की करतूत के बारे में नहीं बताया। आरोपी पड़ोसी भी किराए का कमरा खाली कर यहां से चला गया। शुक्रवार को पीड़िता के पेट में दर्द हुआ। परिजनों ने उसे डॉक्टर्स को दिखाया। डॉक्टर्स ने उसे 6 महीने की प्रेग्नेंट होना बताया। पीड़िता से परिजनों के पूछने पर उसने आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE