BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का नया बाजार और तिसरी मंजिल पर.. <<     KHABAR : श्री राम भक्त हनुमान मंडल जावद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेशनल लोक अदालत के प्रचार-प्रसार हेतु.. <<     KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 11, 2023, 10:21 am
BIG NEWS : मंदसौर के नारू भाई और जानलेवा चाइना मांझा, जब दिमाग में आया ये आईडिया तो कर दिया नया अविष्कार, अब डोर से होने वाली दुर्घटनाओं पर लगेगा अंकुश, पढ़े पीडी बैरागी की खबर

Share On:-

मंदसौर। बीपीएल चौराहे पर कल नारू भाई द्वारा चाइना डोर से बचाव के लिए टू व्हीलर पर निशुल्क सेफ्टी, स्टील की रॉड लगाई गई। 

नारू भाई ने बताया कि इस रॉड के लगाने से टू व्हीलर वाहन चालक की चाइना डोर से जान बच सकते हैं। अभी-अभी मंदसौर में 2-3 हादसे चाइना डोर से हो चुके हैं। स्टील की रॉड लगाने से वह चाइना डोर वाहन चालक के सर के ऊपर से होकर निकल जाएगी जिससे कि कोई दुर्घटना नहीं होगी और उसकी जान बच सकती है।

यातायात पुलिस की मौजूदगी में जितने भी टू व्हीलर आने जाने वाले लोगों को भी यह रॉड लगाने के लिए रोका गया। यह रॉड फ्री में लगाई और जिस किसी व्यक्ति को अपने टू व्हीलर वाहन में स्टील की रॉड लगवाना है तो वो नारु भाई के प्लांट पर आकर लगवा सकते हैं। कल करीब 20 से 25 टू व्हीलर वाहन पर स्टील की रॉड निशुल्क लगाई जा चुकी हैं। नारु भाई ने गुजरात में ये रॉड देखने के बाद मन में विचार किया कि लोगो की जान बचाने के लिए मन्दसौर में भी इसे बनाना चाहिए जिससे किसी नागरिक की इस डोर से जान बच सके। 

यातायात थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि नारू भाई द्वारा चाइना डोर से बचाव के लिए यह स्टील की रॉड लगाने पर टू व्हीलर चालक की सेफ्टी रहेगी इनका यह कदम बहुत ही सराहनीय है।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE