BREAKING NEWS
KHABAR : जिला जेल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI: एक क्लिक में देखें कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव 2024: शाजापुर जिले में इतने.. <<     VIDEO NEWS: एमपी लोकसभा चुनाव में फर्जी वोट का खेल,.. <<     VIDEO NEWS: देह व्यापार मामले में फरार चल रही.. <<     VIDEO NEWS: खरगोन जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर.. <<     VIDEO NEWS: गुना जिले में स्वयं सेवकों के सम्मान के.. <<     VIDEO NEWS: पिता और पुत्र की मौत पर गुस्साए ग्रामीण व.. <<     VIDEO NEWS: करंट लगने से पिता और पुत्र की मौत मनासा.. <<     VIDEO NEWS: छतरपुर में दर्दनाक हादसा: तालाब में.. <<     VIDEO NEWS: राजस्थान के इस जिले में पकड़ी गई मादक.. <<     VIDEO NEWS: उदयपुर में मौसम ने बरसाया कहर, राजस्थान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नवीन नलकूप खनन के लिए अपर कलेक्टर से लेनी.. <<     KHABAR : जिले में अब तक 85 हजार 32 मैट्रिक टन गेहूं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रबी विपणन वर्ष 2024-25 में समर्थन मूल्य पर.. <<     KHABAR : संभागीय कमिश्नर वर्मा ने विभिन्‍न.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 21, 2023, 3:11 pm
BIG NEWS : नीमच जिले के गांव रेवली देवली में होगा भव्य आयोजन, घर घर-गांव गांव जाकर दे रहे हैं बुलावा, क्षेत्र में है उत्साह का माहौल, पढ़े मोहन नागदा की खबर 

Share On:-

नीमच। जिला मुख्यालय के नजदीक रेवली देवली गांव का प्राचीन एवं भव्य महिषासुर मर्दिनी माता का मंदिर सालों से कलश स्थापना को लेकर बाट जो रहा था। लेकिन अब यह इंतजार जल्द ही खत्म होगा और आने वाले समय में रेवली देवली में महिषासुर मर्दिनी माता मंदिर पर देवीयभागवत एवं कलश स्थापना का एक बड़ा धार्मिक आयोजन होगा। इसको लेकर रेवली देवली के ग्रामीण जन पूरी तरह तैयारियों में जुट गए हैं तथा साथ ही युवा टीम भी लगातार मेहनत करके यहां पर एक भव्य विशाल आयोजन को लेकर तैयारियां कर रही है। 

इसी तारतम्य में युवाओं की टोलियां लगातार आस-पास के गांव में घर घर जाकर आमंत्रण दे रही है। कार्यक्रम को लेकर पूरे क्षेत्र वासियों में खासा उत्साह है। पिछले काफी समय से गांव के सभी युवा लगातार मेहनत कर रहे हैं तथा तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है तथा एक शानदार आयोजन क्षेत्रीय वासियों के लिए देवी भागवत एवं सहस्त्र चंडी यज्ञ के रूप में होगा। 

जैसा कि सभी को विदित है कि महिषासुर मर्दिनी माता मंदिर एक चमत्कारिक मंदिर है और यहां पर आने वाले हर वक्त की मुराद पूरी होती है। ऐसा क्षेत्रवासी बताते हैं तथा कई तो दावे के साथ भी इनके चमत्कारों को बताते आ रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान यज्ञ के लिए पंडित अनिल शास्त्री एवं देवी भागवत कथा पंडित सोमनाथ शर्मा के मुखारविंदद से संपन्न होगा। आयोजन 28 जनवरी से 5 फरवरी तक होगा जिसके दौरान रात्रि में भव्य भजन संध्या का आयोजन तथा सुंदरकांड का भी आयोजन होंगे। जिसमें डॉ मिथिलेश नागर, गोकुल शर्मा, आकृति मिश्रा, गिरीश गौतम जैसे कलाकार अपनी शानदार प्रस्तुति देंगे। 

कार्यक्रम को लेकर महिषासुर मर्दिनी माता समिति का भी गठन किया जा चुका है जिसमें ग्राम के सभी युवा सम्मिलित हैं। साथ ही एक मार्गदर्शक मंडल भी बनाया गया हैं जो समय-समय पर मार्गदर्शन देगा। रोजाना कथा के बाद भंडारे का भी आयोजन होगा। यह एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा जिसमें पूरे क्षेत्रवासियों का सहयोग सम्मिलित है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE