BREAKING NEWS
VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव को लेकर भीम आर्मी एवं आजाद.. <<     BIG NEWS : राजा नहीं बदलेगा, लहसुन के भाव में तेजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : रतलाम रेल मंडल को मुंबई में मिली 6 शील्ड,.. <<     BIG NEWS : क्या बदलेगा देश का राजा? क्या होगा किसानो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : आचार संहिता की खुलेआम उड़ाई धज्जियां,.. <<     KHABAR : किसानों को दिलायेंगे भ्रष्टाचार से.. <<     NEWS : सहकारी तोल केंद्र पर ठेकेदार की मनमानी,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     HOROSCOPE TODAY : मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए दिन.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले प्रत्येक.. <<     KHABAR : जिले में खुले/अनुपयोगी बोरिंग को बंद कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : हाइराइज बिल्डिंगों में अग्नि सुरक्षा.. <<     BIG REPORT : मतदान से पहले मंदसौर कलेक्टर ने की प्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बीजेपी प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने जावरा.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 7, 2023, 12:30 pm
BIG NEWS : दिग्विजय के सामने 5 नंबर के नेताओं का शक्ति प्रदर्शन, पटेल और कोठारी ने भीड़ जुटाने के लिए जारी किए अलग-अलग वीडियो, आज दिखाएंगे ताकत, पढे़ खबर

Share On:-

इंदौर। विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर इंदौर पहुंचे कांग्रेस दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के सामने आज 5 नंबर के नेता शक्ति प्रदर्शन करते नजर आएंगे। दरअसल, दिग्विजय सिंह बुधवार सुबह 10.30 बजे लाभ मंडपम में 5 नंबर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। जिसको लेकर सत्यनारायण पटेल और स्वप्निल कोठारी ने मंगलवार को अपने-अपने समर्थकों की भीड़ जुटाने के लिए अलग-अलग वीडियो जारी किए हैं। खास बात यह है कि सत्यनारायण पटेल ने जहां सुबह 11 बजे वीडियो जारी किया था तो वहीं स्वप्निल कोठारी ने यह वीडियो शाम 4 बजे बाद जारी किया।


देपालपुर की राजनीति में सक्रिय रहें कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल पिछला चुनाव 5 नंबर में महेंद्र हार्डिया से 11 सौ वोटों से हार गए थ। लेकिन उनकी सक्रियता क्षेत्र में बनी हुई हैं। वहीं शिक्षाविद् से राजनीतिज्ञ बने स्वप्निल कोठारी भी 5 नंबर से सक्रिय हैं। खास बात यह है कि दोनों ही नेता दिग्गी खेमे बताए जाते हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर दोनों ही नेता भारत जोड़ो यात्रा के समय से ही सक्रिय हो गए थे।


बताया जा रहा है कि सत्यनारायण पटेल को दिल्ली तो कोठारी को कमलनाथ के सहारे के भी उम्मीद है। सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद पटेल पर गांधी परिवार भरोसा जताया था। जिसके बाद वह सीधे दिल्ली हाईकमान से जुड़ गए हैं। वहीं कोठारी प्रदेश कमेटी में हैं और कमलनाथ के सीधे संपर्क में हैं। ऐसे में इस सीट के लिए टिकट किसे मिले इसके लिए दबाव दो तरफा होने जा रहा है। इतना ही नहीं दोनों ही नेता इंदौर आए दिग्विजय सिंह के भी खास हैं।


सत्यनारायण पटेल साल 1998 में विधानसभा 5 से चुनाव जीते थे। लेकिन साल 2003 में उन्हें देपालपुर भेज दिया गया, जहां वह चुनाव हार गए। लेकिन 2008 में वह देपालपुर से चुनाव जीते और साल 2013 में फिर चुनाव हारने के बाद 2018 में विधानसभा पांच में लौटे लेकिन मात्र 1132 वोट से बीजेपी के महेंद्र हार्डिया से चुनाव हार गए। वहीं शिक्षाविद् से राजनीतिज्ञ बने स्वप्निल कोठारी ने अभी तक कोई भी चुनाव नहीं लड़ा है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE