BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 12, 2023, 11:22 am
BIG NEWS : शादीशुदा महिला सलोनी और फेसबुक फ्रेंड, जब पति से छुपकर किया ये घिनौना काम तो..., फिर जैसे ही खाकी ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज तो उड़ गए होश, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

इंदौर। शहर के एक युवक और लापता युवती की तलाश में हैदराबाद की पुलिस इंदौर में डेरा डाले हुए हैं। लेकिन दोनों लगातार लोकेशन बदल रहे हैं। कभी इंदौर, भोपाल तो अब उज्जैन। लेकिन हैदराबाद पुलिस इंदौर नहीं छोड़ रही। दरअसल हैदराबाद की शादीशुदा महिला अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ 2 जुलाई से हैदराबाद से लापता है।

महिला के पति ने पत्नी के अपहरण की रिपोर्ट लिखाई है। हैदराबाद पुलिस उसी की तलाश में इंदौर आई है। युवक इंदौर का ही रहने वाला है और महिला भी शादी से पहले इंदौर में ही रहती थी। मंगलवार को हैदराबाद पुलिस का दल इंदौर पहुंचा। यहां की पुलिस से संपर्क किया। अन्नपूर्णा इलाके में युवक के घर भी पुलिस पहुंची। लेकिन युवक नहीं मिला।

हैदराबाद के कॉस्मेटिक्स व्यापारी संजय जैन ने पत्नी सलोनी के अपहरण की वहीं शिकायत की। चार साल पहले संजय ने सलोनी जैन निवासी गोडबोले कॉलोनी अन्नपूर्णा से शादी की थी। दोनों को दो साल का एक बेटा और छह माह की एक बेटी है। करीब एक साल पहले सलोनी की इंदौर के रेाहित जर्मा से फेसबुक पर दोस्ती हुई। फिर मैसेज किए।

इस बीच सलोनी इंदौर आई तो रोहित से भी मिली। 10 दिन पहले 2 जुलाई को रोहित हैदराबाद पहुंचा और सोनिया का अपहरण कर अपने साथ ले गया। पुलिस को स्थानीय सीसीटीवी और फिर इंदौर के सीसीटीवी से दोनों के इंदौर में होने की जानकारी मिली।

हैदराबाद पुलिस ने सलोनी के माता-पिता को सूचना दी और मंगलवार को पुलिस भी सलोनी और रोहित की तलाश में इंदौर आ गई। हैदराबाद पुलिस अन्नपूर्णा पुलिस की मदद से कार्रवाई कर रही है। फिलहाल सलोनी के दोनों बच्चे पति के पास हैदराबाद में ही हैं।

चार दिन पूर्व परिजनों से की मारपीट
सलोनी के माता-पिता को दामाद ने बताया कि सलोनी की रोहित जर्मा नाम के लड़के से लगातार बातचीत हो रही है। वह इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके का रहने वाला है। जिसके बाद करीब चार दिन पहले जब सलोनी के पिता मोहन पता निकालकर अन्नपूर्णा में रोहित के घर पहुंचे। उन्होंने रोहित के बारे में पूछताछ की तो उनके साथ वहां मौजूद लोगों ने मारपीट की। वहां से निकलकर मोहन ने अन्नपूर्णा थाने में केस दर्ज करा दिया। इसके बाद उन्होंने एसीपी बीपीएस परिहार और द्वारकापुरी थाने पर आवेदन देकर जान को खतरा होने की शिकायत भी की।

पुलिस ने किया मदद से इंकार
सलोनी के पिता मोहन ने बताया कि उन्होंने इस मामले में अन्नपूर्णा पुलिस के टीआई गोपाल परमार से बात की थी। उन्होंने मामला हैदराबाद का होने के चलते वहां की पुलिस से संपर्क करने की बात कही। लेकिन रोहित के परिवार के लोगों से पूछताछ नहीं की गई। इधर थाने पर सुनवाई नहीं होने पर उन्होंने एसीपी बीपीएस परिहार को मामले की जानकारी दी। मंगलवार को हैदराबाद पुलिस खुद ही इंदौर पहुंच गई। जहां अन्नपूर्णा पुलिस से उन्होंने संपर्क किया। बताया जाता है कि पुलिस रोहित और सलोनी की पल पल की लोकेशन निकाल रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE