BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 12, 2023, 4:24 pm
BIG NEWS : सिंचाई विभाग का एसडीओ और हनी ट्रेप, जब अनजान कॉल से हुई दोस्ती तो आगे बढ़ा सिलसिला, फिर जैसे ही फंसा चंगुल में तो उड़ गए होश, पुलिस कर रही मामले की जांच, पढ़े खबर

Share On:-

ग्वालियर।  श्योपुर में सिंचाई विभाग में पदस्थ SDO (सब डिविजन ऑफिसर) को ग्वालियर में हनी ट्रैप कर लगभग 10 लाख रुपए एक महिला, उसके साथ आए युवक व एक नाबालिग लड़की ने ब्लैकमेल कर हड़पे हैं। महिला से SDO की अनजान कॉल पर दोस्ती हुई फिर अश्लील चैट कर उसने SDO को फंसा लिया। इसके बाद मुलाकात होने लगी। घटना पड़ाव स्थित होटल रॉयल विलास में 6 जुलाई की है। घटना से आहत SDO ने मंगलवार रात मामले की शिकायत पड़ाव थाना में की थी। जिसके बाद पुलिस ने देर रात तीनों आरोपियों पर ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने का मामला दर्ज किया। मामला दर्ज होने के कुछ घंटे बाद ही मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात 2 से 4 बजे के बीच एक नाबालिग ने पहुंचकर SDO पर नौकरी का झांसा देकर बुलाने और रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने SDO के खिलाफ रेप का मामला भी दर्ज कर लिया है।


ग्वालियर के पास सबलगढ़ मुरैना निवासी 60 वर्षीय श्रीधर लाल अटेरिया श्योपुर में ऐरीगेशन विभाग में SDO है। कुछ समय पूर्व उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से कामना (बदला हुआ नाम) का कॉल आया। पहले ऐसे ही बात हुई फिर उनके बीच दोस्ती कर ली। इसके बाद वह उनसे अश्लील बाते करने लगी और उनके कुछ फोटो ले लिए। इसके बाद वह उन्हें ब्लैकमेल करने लगी। बदनामी के डर से वह उसे पैसे देने लगे और 6 जुलाई को महिला ने उसे कॉल कर रुपए मांगे और ग्वालियर मिलने बुलाया। यहां SDO आय और होटल रॉयल विलास में ठहर। यहां पर रानी अपने साथी अभिदेव व एक नाबालिग लड़की को साथ लेकर आई। यहां दस लाख रुपए की मांग की, उस समय पांच लाख रुपए उन्हें दिए, लेकिन वह दस लाख पर अड़े थे और रुपए नहीं देने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराने की धमकी दी। जिस पर उसने चार लाख रुपए मंगवा कर उन्हें दिए। इसकी लिखा पढ़ी भी हुई थी कि महिला उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेगी। इसके बाद जब SDO निकला तो उसे फिर रुपयों के लिए कॉल आया। यहां वह समझ गया कि यह ठग उसे लगाकार ब्लैकमेल करते रहेंगे। इस पर वह पड़ाव थाना पहुंचे और मंगलवार देर रात मामले की शिकायत की। साथ ही पुख्ता सबूत सौंपे। जिसके बाद पुलिस ने SDO की शिकायत पर सुमन वर्मा, अभिदेव व एक नाबालिग के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है।


राजस्थान हनुमान गढ़ निवासी 17 वर्षीय लड़की ने रात 2 बजे पड़ाव थाना पहुंचकर SDO पर नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। नाबालिग ने शिकायत की है कि उसकी मामी से SDO श्रीधर लाल अटेरिया से जान पहचान थी। उससे संपर्क के बाद ही वह कहने लगा कि 20 हजार रुपए में वह नौकरी लगवा देगा। नाबालिग को नौकरी की जरुरत थी। इस पर 6 जुलाई को उसने होटल रॉयल्स विलास में मिलने बुलाया। रूम नंबर 102 में नाबालिग उसकी मामी और मामा ठहरे थे, जबकि 104 नंबर रूम में  SDO ठहरा था। रात 11.30 बजे जब उसके मामा-मामी खाना लेने गए थे तो SDO ने नाबालिग छात्रा को अपने पास बुलाया और धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में बदनाम करने की धमकी देकर चुप करा दिया। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर बुधवार सुबह SDO पर रेप की FIR दर्ज कर ली है।
 


इस मामले में टीआई पड़ाव प्रशांत सिंह यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE